Zaid Darbar, Gauahar Khan (Source: @zaid_darbar)
Zaid Darbar, Gauahar Khan (Source: @zaid_darbar)

पिछला साल यानि 2020 प्यार और इश्क़ का साल रहा है। इस साल कईं खूबसूरत सेलिब्रिटी कपल्स शादी के बंधन में बंधे और उन्हीं में से एक हैं गौहर खान और ज़ैद दरबार। जब से गौहर और ज़ैद की शादी की खबर आई थी तभी से हमारी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था और खुशी हो भी क्यों ना, ये दोनों हमें मेजर कपल ग़ोल्स जो देते आए हैं।

Zaid Darbar and Gauahar Khan (Source: Instagram | @gauaharkhan)
Zaid Darbar and Gauahar Khan (Source: Instagram | @gauaharkhan)

शादी के बाद भी इनके सोशल मीडिया पोस्ट्स देखकर हमें यही लगता है के जोड़ी हो तो ग़ज़ा जैसी हो। हालाँकि गौहर और ज़ैद को लेकर फैन्स की एक ख्वाहिश है जो अभी तक पूरी नहीं हुई है और वो है इन दोनों को स्क्रीन पर साथ देखना। लेकिन फिकर नॉट, क्योंकि खबरों की मानें तो अब आप गौहर और ज़ैद को स्क्रीन पर साथ देख पाएंगे। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट्स की मानें तो गौहर और ज़ैद नच बलिए 10 में नज़र आ सकते हैं।

पोर्टल के सोर्स ने कहा-

गौहर और ज़ैद को नच बलिए के आने वाले सीज़न के लिए अप्रोच किया गया है। उन्होंने इंटरेस्ट भी बताया है और अभी मॉनिटरी पार्ट पर डिस्कशन चल रहा है।

है ना इंटरेस्टिंग्?

आपको बता दूँ, गौहर तो बेहतरीन डांसर हैं ही, साथ साथ उनके पति ज़ैद भी बहुत अच्छे डांसर हैं। और इसलिए हम इस जोड़ी को कदम से कदम मिलाते हुए देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। आपका क्या कहना है?