सारा अली खान अप्रैल से करेंगी द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा की प्रेपरेशन

सारा अली खान अप्रैल से करेंगी द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा की प्रेपरेशन

Yashi Verma
Poster of 'The Immortal Ashwatthama; Vicky Kaushal (Source: Instagram | @vickykaushal09)
Poster of ‘The Immortal Ashwatthama; Vicky Kaushal (Source: Instagram | @vickykaushal09)

विक्की कौशल को इंडस्ट्री में करीब 6 साल हो चुके हैं और इन 6 सालों में उन्होंने कईं बेहतरीन और यादगार परफॉरमेंसेस दी। विक्की की सबसे अच्छी बात ये है के वो अपने किरदारों को लेकर एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। उन्होंने ज़्यादातर अपनी हर फिल्मों में अलग अलग तरह के किरदार निभाए हैं। फिर चाहे मसान हो, उरी हो, राज़ी हो, मनमर्ज़ियाँ हो या फिर संजू। और इसलिए हम उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। औरअभी हमें उनकी जिन फिल्मों का इंतज़ार है वो हैं सरदार उधम सिंह, जनरल सैम मानेकशॉ और द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा।

Sara Ali khan; Vicky Kaushal (Source: Instagram | @saraalikhan95, @vickykaushal09)
Sara Ali khan; Vicky Kaushal (Source: Instagram | @saraalikhan95, @vickykaushal09)

बात करें द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा की, तो इस फ़िल्म में विक्की के साथ सारा अली खान नज़र आने वाली हैं और ये पहली बार होगा जब विक्की और सारा स्क्रीन शेयर करेंगे।

जबसे इस फ़िल्म की अनाउंसमेंट हुई थी तभी से हम इसके बारे में और जानने के लिए बहुत एक्साइटेड थे और आज हमें इस फ़िल्म को लेकर एक नई अपडेट मिली है। पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान, रॉनी स्क्रूवाला द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फ़िल्म की प्रिपरेशन अप्रैल से शुरू करेंगी

पोर्टल के सोर्स ने बताया-

सारा फ़िल्म में हार्ड कोर एक्शन सीक्वेंस में नज़र आएंगी जिसकी प्रिपरेशन वो अप्रैल से करेंगी। वो हॉर्स राइड के साथ साथ मार्शल आर्ट्स के फॉर्म्स सीखेंगी, जिसमे एमएमए भी होगा। विक्की भी इन सेशंस का हिस्सा होंगे और उनकी ट्रेनिंग 3 महीने तक चलेगी।

खबरों की मानें तो सारा और विक्की जून से फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

भई मैं तो इस फ़िल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?