सारा अली खान ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में विक्की कौशल के साथ आ सकती हैं नज़र

सारा अली खान ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ में विक्की कौशल के साथ आ सकती हैं नज़र

Yashi Verma

सारा अली खान को इंडस्ट्री में कदम रखे दो साल हो चुके हैं और इन दो सालों में वो कईं फिल्में कर चुकी हैं। फिर चाहे वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ हो, रणवीर सिंह के साथ सिंबा हो या कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल। इन फिल्मों के अलावा जल्द ही सारा की और भी फिल्में आने वाली हैं और अब लगता है इन आने वाली फिल्मों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। खबरों की मानें तो आदित्य धार की एक्शन- एडवेंचर फ़िल्म, ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थाम’ में सारा विक्की कौशल के अपोज़िट नज़र आ सकती हैं।

ये बात तो हम सभी जानते हैं के आदित्य और विक्की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद एक बार फिर द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा के लिए रियूनाइट कर रहे हैं और अब मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स की मानें तो सारा भी विक्की के साथ इस फ़िल्म में नज़र आएंगी। एक सोर्स ने पब्लिकेशन को बताया के इस फ़िल्म मेंसारा का किरदार काफी दिलचस्प होगा क्योंकि उसमें माइथोलॉजिकल एंगल होगा। सोर्स ने ये भी बताया के सारा कुछ ही दिनों में फ़िल्म भी साइन कर लेंगी।

आपको बता दूँ, द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा की शूटिंग अगले साल अक्टूबर में शुरू होगी और इसका स्केड्यूल फिनिश से एन्ड तक का होगा। इसके साथ ही ये भी बता दूँ के ये फ़िल्म ग्रीस, जापान और न्यूज़ीलैंड जैसी जगहों पर 80 से 90 दिन के लिए शूट की जाएगी।

मैं तो इस फ़िल्म के बारे में और जानने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?