राखी सावंत ने रुबीना दिलैक से की रिक्वेस्ट, कहा ‘आपने बिज़ी स्केड्यूल से टाइम निकालकर एक बार मेरी मम्मी को देख लो’

राखी सावंत ने रुबीना दिलैक से की रिक्वेस्ट, कहा ‘आपने बिज़ी स्केड्यूल से टाइम निकालकर एक बार मेरी मम्मी को देख लो’

Yashi Verma

बिगबॉस 14 की एंटरटेनर राखी सावंत इन दिनों अपनी मम्मी की देखभाल कर रही हैं। जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ, राखी की मम्मी जो बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेन्ट भी रह चुकी हैं उन्हें कैंसर है और मुंबई के हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। बिगबॉस 14 से राखी के कईं को-कंटेस्टेन्ट्स भी उनकी मम्मी से मिलने आ चुके हैं। बीते कल, राखी अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थी, जहाँ मीडिया इंटरैक्शन के दौरान उनसे उनकी मम्मी की तबियत के बारे में पूछा गया।

इस बात का जवाब देते हुए राखी ने कहा के उनकी मम्मी को फिर हॉस्पिटल में एडमिट कराया जाएगा जहाँ उनका कीमो होगा। साथ ही उन्होंने ये भी कहा के वो नहीं बताएंगी के कौन कौन आएगा, सभी को खुद पता चल जाएगा के उनकी मम्मी से मिलने कौन कौन आ रहा है। इसी के साथ राखी से रुबीना दिलैक के बारे में भी पूछा गया।

इस बात का जवाब देते हुए राखी ने कहा-

रुबीना को मैंने बार बार बुलाया पर रुबीना का कोई मैसेज नहीं आ रहा है। और मैंने न्यूज़ में देखा के रुबीना ने कहा हर तरह से राखी की हेल्प करेंगे। मुझे हेल्प नहीं चाहिए बेबी। रुबीना मुझे हेल्प नहीं चाहिए। मेरी माँ होंश में आने के बाद बार बार आपका ही नाम ले रही है। अली कहाँ है, रुबी कहाँ है, मैं उन्हें पसंद करती हूँ। हो सके तो तुम्हारे बिज़ी स्केड्यूल से एक बार मॉम को वीडियो कॉल या कैसे भी देख लो। मम्मी का कोई मतलब नहीं है सिर्फ आपको एक बार देखना चाहती हैं। शी लव्स यु।

राखी, हम सभी ये दुआ करते हैं के आपकी मम्मी जल्दी से ठीक हो जाएँ।