विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा और बेबी वामिका की प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए किया विमेंस डे विश

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा और बेबी वामिका की प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए किया विमेंस डे विश

Yashi Verma

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के पावर कपल हैं। ये दोनों हमें हमेशा से कपल ग़ोल्स देते आए हैं। विरुष्का की सबसे अच्छी बात मुझे ये लगती है के इन दोनों ने हमेशा एक दूसरे को इंस्पायर किया है, हमेशा एक दूसरे के साथ कदम से कदम मिलाकर चले हैं और हमेशा एक दूसरे की अचीवमेंट्स को सेलिब्रेट किया है। और आज एक बार फिर विराट और अनुष्का ने हमें मेजर कपल ग़ोल्स दिए हैं।

आज इंटरनैशनल विमेंस डे है और आज के दिन विराट ने अपनी ज़िंदगी की सुपरवुमन, अपनी वाइफ और प्यारी सी बेटी को विश किया है। विराट ने अनुष्का और लिटिल वामिका की प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन लिखा।

उन्होंने लिखा-

एक बच्चे का जन्म देखना, एक इंसान के लिए सबसे ज़्यादा स्पाइन चिलिंग, अनबिलीवेबल और अमेजिंग एक्सपीरियंस है। ये विटनेस करने के बाद आपको औरत की असली शक्ति समझ आती है और ये समझ आता है के क्यों भगवान ने उनके अंदर एक और ज़िन्दगी बनाई। इसलिए क्योंकि वो आदमियों से कईं ज़्यादा स्ट्रॉन्ग हैं। मेरी ज़िंदगी की कम्पैशनेट और स्ट्रॉन्ग वुमन को हैप्पी विमेंस डे और उसे भी जो बड़े होकर बिल्कुल अपनी मम्मी जैसी बनेगी। और दुनिया की सभी अमेजिंग विमेन को भी हैप्पी विमेंस डे।

यहाँ देखिये तस्वीर-

है ना कितनी प्यारी तस्वीर और कितना प्यारा कैप्शन?