अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने बताया, कैसा रहा ‘तेरा सूट’ में एक दूसरे के साथ काम करने का एक्सपीरियंस

अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने बताया, कैसा रहा ‘तेरा सूट’ में एक दूसरे के साथ काम करने का एक्सपीरियंस

Yashi Verma
Aly Goni and Jasmin Bhasin, (Source: Instagram | @alygoni)
Aly Goni and Jasmin Bhasin, (Source: Instagram | @alygoni)

बिगबॉस 14 में अपने शानदार सफर के बाद जैस्मिन भसीन और अली गोनी ‘तेरा सूट’ नामक म्यूज़िक वीडियो के साथ वापस आ चुके हैं। इस गाने को टोनी कक्कड़ ने गाया और कम्पोज़ किया है। आपको बता दूँ अली पहले एक म्यूज़िक वीडियो कर चुके हैं लेकिन जैस्मिन ने म्यूज़िक वीडियो की दुनिया में पहली बार कदम रखे हैं।

अली के साथ अपने कोलैब्रेशन ओर जैस्मिन बोलती हैं-

मैं अली के साथ जो भी कोलैब्रेशन करती हूँ वो बहुत खास होता है। बिगबॉस के बाद मैं एक बहुत ही पॉज़िटिव और खुशहाल दौर में रही हूँ, मैं उस खुशी को पर्दे पर दिखाना चाहती थी। हमारे फैन्स ने हमें बहुत प्यार दिया है और हम इस म्यूज़िक वीडियो के ज़रिए उन्हें ये प्यार वापस देना चाहते हैं। ये एक पार्टी सॉन्ग है, ये हैप्पी, कलरफुल और एक्साइटिंग है। मुझे लगता है कि लोग होली के टाइम इस गाने को बहुत चलाएंगे।

टोनी कक्कड़ के बारे में बात करते हुए जैस्मिन कहती हैं-

टोनी के साथ शूटिंग करना भी बहुत मज़ेदार था, क्योंकि मैं और अली दोनों ही बहुत फन और पॉज़िटिव नेचर के हैं, तो शूटिंग के टाइम भी सब कुछ फन था। और ये पहली बार था जब अली और मैंने साथ काम किया है। इससे पहले मैं सोचती थी के अली कैसा को-स्टार होगा लेकिन उसके साथ काम करने के बाद मैं ये कह सकती हूँ के वो एक बहुत ही अच्छा को-स्टार है, उससे बेहतर और कोई नहीं हो सकता।

वहीं अली ने भी जैस्मिन और टोनी के साथ काम करने की खुशी जताई।

उन्होंने कहा-

रिएलिटी शोज़ के बाद ये हमारा पहला कोलैब्रेशन है, और जैस्मिन का पहला म्यूज़िक वीडियो है और इसमें हम साथ में हैं। मैं बहुत खुश हूं। मुझे टोनी भाई के गाने हमेशा पसंद आए हैं, इसमें हमेशा पार्टी वाइब होती है और तेरा सूट एक पार्टी एंथम है। लेबल देसी म्यूज़िक फैक्ट्री अंशुल गर्ग का गई जिन्होंने बहुत एफर्ट्स डाले हैं। हमारे फैन्स हमें बिगबॉस के बार साथ देखना चाहते थे और हम उम्मीद करते हैं के उन्हें ये गाना पसंद आए।

यहाँ देखिये तेरा सूट गाना-

तो जैसली फैन्स, आप भी देखिये और बताइये आपको कैसा लगा जैस्मिन और अली का ये गाना?