बंटी और बबली 2 इस वजह से है सिद्धांत चतुर्वेदी के लिए स्पेशल फ़िल्म

बंटी और बबली 2 इस वजह से है सिद्धांत चतुर्वेदी के लिए स्पेशल फ़िल्म

Yashi Verma

सिद्धांत चतुर्वेदी 23 अप्रैल 2021 को अपनी दूसरी फिल्म, बंटी और बबली 2 से अपने फैन्स को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं और उनके फैन्स भी उन्हें सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और शारवरी वाघ के साथ आइकॉनिक भूमिका निभाते हुए देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

हाल ही में सिद्धांत से करीबी एक सोर्स ने इस बात का खुलासा किया के बंटी और बबली 2 उनके लिए एक्स्ट्रा स्पेशल फ़िल्म क्यों है।

सोर्स ने कहा-

पहली बंटी और बबली बचपन में सिद्धांत की फ़ेवरेट फ़िल्म हुआ करती थी तो उसके सीक्वल का हिस्सा होना उनके लिए एक ऑनर की तरह था।

सोर्स ने आगे कहा-

ये फ़िल्म और भी ज़्यादा स्पेशल इसलिए है क्योंकि सिद्धांत ता रा रम पम और हम तुम जैसी फिल्मों में आइकॉनिक डुओ सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी देखते और पसंद करते आए हैं। तो जब उन्हें पता चला के वो उनके साथ बंटी और बबली 2 में नज़र आने वाले हैं तो ये उनके लिए एक सपने जैसा था।

सैफ और रानी को स्क्रीन लयार देखने से लेकर आज उनके साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए सिद्धांत ने एक बहुत लंबा सफर किया है। और हमें उनपर नाज़ है।

आपको बता दूँ, बंटी और बबली 2 के अलावा सिद्धांत, कटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ फ़ोन भूत में, दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म में और मालविका मोहनन के साथ युध्र में नज़र आने वाले हैं।