बिगबॉस 13 कंटेंस्टेंट पारस छाबड़ा ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी दोस्ती के बारे में की खुलकर बात, कहा ये सिर्फ शो के लिए नहीं थी

Yashi Verma , 26 Mar 2021
Siddharth Shukla, Paras Chhabra, (Source : Instagram | @realsidharthshukla, parasvchhabrra)
Siddharth Shukla, Paras Chhabra, (Source : Instagram | @realsidharthshukla, parasvchhabrra)

बिगबॉस 13 बिगबॉस के हिस्ट्री में आज तक का सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग, कंट्रोवर्शियल और सक्सेसफुल शो रह चुका है। इस शो और शो के कंटेस्टेन्ट्स की बात आज भी सभी लोग करते हैं। ये एक ऐसा सीज़न था जिसमें बहुत से रिश्ते बने थे और इनमें से बहुत से रिश्ते आज 1 साल बाद भी कायम है। उन्हीं में से एक दोस्ती सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा की भी थी। आपको याद दिला दूँ, सीज़न की शुरुआत में पारस और सिद्धार्थ की एक दूसरे से बिल्कुल नहीं बनती थी। लेकिन धीरे धीरे ये दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और आखिर में दोनों की दोस्ती हो गई।

पारस और सिद्धार्थ दोनों के फैन्स ये जानना चाहते थे के इनके बीच की दोस्ती अभी भी है या नहीं। और हाल ही में पारस ने सभी की इस बात का जवाब दे दिया। ई-टाइम्स के साथ बातचीत में पारस ने कहा के उनकी और सिड की दोस्ती सिर्फ शो के लिए नहीं थी।

उन्होंने कहा-

सिद्धार्थ शुक्ला और मेरी दोस्ती सिर्फ शो के लिए नहीं थी। हम दोनों शो में मिले और ऑटोमेटिकली हमारी बॉन्डिंग हो गई। और शहनाज़ के साथ मेरी नहीं बन पाई। हमारे बीच डिफरेंसेस थे और हम हमारे बॉन्ड को कंटीन्यू नहीं कर पाए। बिगबॉस के बाद 3 कपल है जिनको लगातार काम मिल रहा है। अभी सब इतने बिज़ी हैं के मिलने का टाइम ही नहीं मिलता है। लेकिन हम जब भी इवेंट्स में मिलते हैं, एन्जॉय करते हैं।

इसी के साथ पारस ने ये भी कहा के वो और सिड जब भी आगे मिलेंगे, अच्छे से मिलेंगे और हमें उनका वीडियो देखने को भी मिल सकता है। साथ ही उन्होंने कहा के वो और सिड अलग नहीं हुए हैं और उनकी दोस्ती सिर्फ शो के लिए नहीं थी।

तो पढ़ा आपने?

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Source: ETimes

Related Stories

Related Stories

More हिंदी