बिगबॉस 14 में हमने एक ऐसी लव स्टोरी देखी जिसमें लड़का तो बीबी हाउस में था लेकिन लड़की घर के बाहर थी। लेकिन फिर भी पूरे शो के दौरान हमें लड़की की कमी महसूस नहीं हुई क्योंकि उसके बारे में बात ही इतनी होती थी के लगता था वो भी शो का हिस्सा है। मैं बात कर रही हूँ राहुल वैद्य और दिशा परमार की कहानी की। राहुल और दिशा एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं और इनके रिश्ते की खबर भी बहुत पहले आए गई थी। हालाँकि बिगबॉस हाउस में इनके बीच का प्यार और बढ़ गया जब शुरआत के दिनों में ही राहुल ने दिशा को शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया।

दिशा का जवाब भी आया, लेकिन थोड़ा लेट। दिशा ने वैलेंटाइन्स डे पर आकर राहुल के प्रपोज़ल को हाँ कहा। अब जब बिगबॉस खत्म हो चुका है तो राहुल और दिशा के फैन्स ये जानना चाहते हैं के ये दोनों शादी के बंधन में कब बंधेंगे। हाल ही में ई-टाइम्स के साथ बातचीत में राहुल ने इस बात का खुलासा किया।

Rahul Vaidya, Disha Parmar, (Source: Instagram | @dishaparmar)
Rahul Vaidya, Disha Parmar, (Source: Instagram | @dishaparmar)

उन्होंने कहा के अभी डेट तो फाइनलाइज़ नहीं हुई है लेकिन वो और दिशा 3-4 महीने में शादी कर लेंगे। इसी के साथ राहुल ने ये भी कहा के वो बहुत सारी बड़ी बड़ी शादियों में परफॉर्म कर चुके हैं इसलिए वो अपनी शादी सिंपल चाहते हैं।

तो पढ़ा आपने? हमारे राहुल और दिशा 3-4 महीने में दूल्हा दुल्हन बन जाएंगे। आपका क्या कहना है इस बारे में?