ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के दो सीजन्स में हम वीर (विक्रांत मैसी) और समीरा (हरलीन सेठी) की खूबसूरत कहानी देख चुके हैं। उनकी कहानी को तो मोड़ मिल गया लेकिन अब हम ये देखने के लिए एक्साइटेड हैं के ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 के रूमी और अगस्तया की कहानी उन्हें कहाँ ले जाती है। इस सीज़न के लिए फैन्स तभी से एक्साईटेड हैं जब से इसकी अनाउंसमेंट हुई थी। एक्साइटमेंट की एक वजह ये भी है के वो अपने फेवरेट एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को स्क्रीन पर देख पाएंगे।

आपको बता दूँ, इस शो में सिद्धार्थ सोनिया राठी के साथ नज़र आएंगे। इसी के साथ आपको ये भी बता दूं के अब आपके इस शो को लेकर एक्साईटेड होने की एक और वजह आ गई है। ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 2 में हमने ‘तेरी होगईयाँ’ नाम का एक खूबसूरत गाना सुना था। इस मैजिकल सॉन्ग को विशाल मिश्रा ने गाया था। और हाल ही में विशाल ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए सिद्धार्थ और सोनिया की तस्वीर शेयर करते हुए बताया के सीज़न 3 में भी ये गाना आने वाला है और इस बार ये और भी ज़्यादा मैजिकल होगा।

यहाँ देखिये-

तेरी होगईयाँ एक बहुत ही ज़्यादा खूबसूरत गाना है। जब मैंने पहली बार ये सुना था तभी मुझे इस गाने से प्यार हो गया था। मैं तो सीज़न 3 और इस गाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ। मेरी तरह अली गोनी और जैस्मिन भसीन भी इस गाने को लेकर बहुत एक्साईटेड हैं। और उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट कमैंट्स के ज़रिये बताई।

यहाँ देखिये-

Jasmin Bhasin And Aly Goni's Comment
Jasmin Bhasin And Aly Goni’s Comment

क्या आप इस गाने के लिए एक्साईटेड हैं?