निक्की तंबोली ने खतरों के खिलाड़ी 11 में राहुल वैद्य के साथ कम्पीट करने के बारे में की बात

Yashi Verma , 05 May 2021
Nikki Tamboli, Rahul Vaidya, (Source: Instagram | @nikki_tamboli, @rahulvaidyarkv)
Nikki Tamboli, Rahul Vaidya, (Source: Instagram | @nikki_tamboli, @rahulvaidyarkv)

इंडियन टेलिविज़न के सबसे एंटरटेनिंग और कॉन्ट्रोवर्शियल शो के इस सीज़न, यानि बिगबॉस 14 के खत्म होने के बाद से ही हम कलर्स टीवी के एक और रिएलिटी शो का इंतज़ार कर रहे हैं। ये शो कॉन्ट्रोवर्शियल तो नहीं है लेकिन एंटरटेनिंग ज़रूर है। और इसमें ढ़ेर सारे स्टंट्स और एडवेंचर भी है। अब तक तो आप समझ ही गए होंगे के मैं खतरों के खिलाड़ी की बात कर रही हूँ। तो हाँ, आपने सही सोचा, खतरों के खिलाड़ी 11 जल्द ही आने वाला है और दिलचस्प बात ये है के इस बार रोहित शेट्टी के इस शो में बिगबॉस 14 के तीन कंटेस्टेन्ट्स पार्टिसिपेट करने वाले हैं।

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ के खतरों में अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली नज़र आने वाले हैं। हाल ही में टैली चक्कर के साथ बातचीत में निक्की ने बताया था के शो में उनके सबसे बड़े कम्पेटिटर अभिनव शुक्ला होंगे क्योंकि उन्होंने बहुत ट्रेकिंग की है और वो फिज़िकली और मेंटली बहुत स्ट्रॉन्ग हैं।

वहीं राहुल के बारे में बात करते हुए निक्की ने कहा के उन्हें आईडिया नहीं है के राहुल कितने एडवेंचरस और ब्रेव हैं।

उन्होंने कहा-

मुझे कोई आईडिया नहीं है के वो कितने ब्रेव और एडवेंचरस हैं। लेकिन मुझे लगता है के वो सबके लिए काफी टफ होंगे। मैंने सुना है के ये सीज़न अभी तक का सबसे टफ सीज़न होगा, इसलिए मैं डरी हुई हूँ लेकिन बहुत एक्साईटेड भी हूँ।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी