खतरों के खिलाड़ी 11: दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया, राहुल वैद्य, अर्जुन बिजलानी और अभिनव शुक्ला समेत बाकी कंटेस्टेन्ट्स निकले केपटाउन के लिए

Yashi Verma , 07 May 2021
Khatron Ke Khiladi 11 Contestants
Khatron Ke Khiladi 11 Contestants

कलर्स का एक रिएलिटी शो यानि बिगबॉस 14 तो कुछ समय पहले खत्म हो चुका है लेकिन जल्द ही हमारे एंटरटेनमेंट का एक बार फिर इंतज़ाम होने वाला है क्योंकि जल्द ही आने वाला है कलर्स का स्टंड। बेस्ड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11। रोहित शेट्टी के इस शो की शूटिंग केपटाउन में होने वाली है और इस बार के स्टंटस के लिए कंटेस्टेन्ट्स भी तैयार हो चुके हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, इस बार के कंटेस्टेन्ट्स पूरी तरह से इस नए एडवेंचर के लिए तैयार हैं और वो केपटाउन के लिए उड़ान भी भर चुके हैं।

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ, इस बार खतरों के खिलाड़ी में दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया, अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, निक्की तंबोली, श्वेता तिवारी, वरुण सूद, विशाल आदित्य सिंह, सौरभ राज जैन और सना मकबूल नज़र आने वाले हैं। इन सभी कंटेस्टेन्ट्स ने बीती रात केपटाउन के लिए उड़ान भरी। जहाँ दिव्यांका को सी ऑफ करने उनके हबी विवेक दाहिया आए, वरुण के साथ दिव्या अग्रवाल नज़र आई और हमारे बिगबॉस के रनर अप राहुल वैद्य को छोड़ने दिशा परमार आईं।

यहाँ देखिये तस्वीरें-

इन सभी कंटेस्टेन्ट्स को इस नई जर्नी के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी