Rohman Shawl and Sushmita Sen (Source: Instagram | @sushmitasen47)
Rohman Shawl and Sushmita Sen (Source: Instagram | @sushmitasen47)

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। इन दोनों लव बर्ड्स ने हमेशा से अपने रिश्ते को सभी के सामने एक्सेप्ट किया है और ये दोनों एक दूसरे पर प्यार बरसाने का और स्पेशल फील करवाने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। फिर चाहे वो बर्थडे हो कोई स्पेशल दिन हो या फिर कोई खास मौका ना भी हो। कुछ समय से ये खबरें आ रही है के सुष और रोहमन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, हालाँकि उन्होंने इस बात को लेकर कोई पुष्टि नहीं कि थी। लेकिन हाल ही में रोहमन ने अपने ट्विटर पर क्यू एंड ए सेशन रखा जहाँ उन्होंने अपनी शादी के बारे में भी जवाब दिया।

इस इंटरैक्टिव सेशन के दौरान रोहमन से एक यूज़र ने उनकी और सुष्मिता की शादी के बारे में पूछा। इस सवाल का जवाब देते हुए रोहमन ने कहा के वो ऑलरेडी फैमिली का हिस्सा हैं वो रेने और अलिसा के लिए पापा की तरह हैं।

Rohman Shawl, Sushmita Sen, Reneè Sen and Alisah Sen (Source: Instagram | @sushmitasen47)
Rohman Shawl, Sushmita Sen, Reneè Sen and Alisah Sen (Source: Instagram | @sushmitasen47)

जब से रोहमन बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप में आए हैं तभी से वो भी एक सेलिब्रिटी बन चुके हैं। लेकिन क्या वो ये सेलिब्रिटी स्टेटस एन्जॉय कर रहे हैं? इस बात का जवाब देते हुए रोहमन ने कहा के उन्होंने अभी तक ऐसा कुछ किया नहीं है जिससे उन्हें ये स्टेटस मिले। लेकिन वो अपने आप को प्रीविलेज्ड समझते हैं के वो एक ऐसे शख्स के साथ हैं जिन्होंने ये स्टेटस कमाने के लिए बहुत मेहनत की है। और वो इस सवाल का जवाब देना तब पसंद करेंगे जब वो ये स्टेटस कमाएंगे।

कितना प्यारा जवाब है ना?

सुष और रोहमन कि जोड़ी मुझे बहुत प्यारी लगती है, आपका क्या कहना है?