डीएसके लीगल ने बयान जारी करते हुए बताया, राधे के रिव्यु की वजह से नहीं बल्कि इस वजह से किया है सलमान खान ने कमाल आर खान पर मानहानि का केस

Yashi Verma , 27 May 2021
Kamaal R Khan; Salman Khan in Radhe's poster (Source: Instagram | @kamaalrkhan @beingsalmankhan)
Kamaal R Khan; Salman Khan in Radhe’s poster (Source: Instagram | @kamaalrkhan @beingsalmankhan)

कमाल आर खान, जिन्हें बॉलीवुड मूवीज़ का कॉन्ट्रोवर्शियल रिव्यु करने के लिए जाना जाता है वक एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। कुछ ही दिन पहके केआरके ने सलमान खान की फ़िल्म ‘राधे’ का रिव्यु किया था। सिर्फ एक ही रिव्यु नहीं बल्कि उन्होंने कुछ दिनों में कईं वीडियोज़ जारी किए थे जिसके बाद सलमान ने केआरके पर मानहानि का केस कर दिया।

बहुत से लोगों को लग रहा था के सलमान ने ये केस फ़िल्म का नेगेटिव रिव्यु करने की वजह से किया है, लेकिन हाल ही में सलमान के एडवोकेट डीएसके लेबल और सलमान खान वेंचर्स ने एक बयान जारी करते हुए ये खुलासा किया के मानहानि का केस करने की असली वजह क्या है।

अपने बयान में उन्होंने लिखा

डिफेंडेन्ट कमाल आर खान ने वीडियोज़ और ट्वीट्स की एक सीरिज़ डाली है जिसमें कहा है के सलमान खान ने उनपर मानहानि का मुकदमा इसलिए किया है क्योंकि उन्होंने फिल्म राधे का रिव्यु किया। ये गलत है। मुकदमा इसलिए हुआ है क्योंकि डिफेंडेन्ट मानहानि के आरोपों को प्रकाशित और समर्थन कर रहे है, जिसमें श्री सलमान खान भ्रष्ट हैं, उनका ब्रांड “बीइंग ह्यूमन” और वो धोखाधड़ी, हेरफेर और मनी लॉन्ड्रिंग लेनदेन में शामिल हैं और सलमान खान और उनकी फिल्में डाकू हैं जैसी बातें हैं।

स्टेटमेंट में आगे लिखा है-

डिफेंडेन्ट कईं महीनों से लगातार दुर्भावनापूर्ण झूठ फैला रहै और सलमान खान को बदनाम कर रहे है, स्पष्ट रूप से खुद पर ध्यान आकर्षित करने के लिए। श्री कमाल आर खान के वकील ने आज अदालत में एक बयान दिया कि, श्री कमाल आर खान “अगली तारीख तक सोशल मीडिया पर अपीलार्थी के खिलाफ अपमानजनक प्रकृति की कोई टिप्पणी नहीं करेंगे”। माननीय न्यायालय ने श्री कमाल आर खान के वकील द्वारा दिए गए इस बयान को ध्यान में रखते हुए एक आदेश पारित करने की कृपा की है।

तो पढ़ा आपने? आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी