MissMalini logo
सलमान खान जुलाई में अपनी फिल्म ‘भाईजान’ की अमाउंसमेंट के साथ करेंगे फर्स्ट लुक रिवील

सलमान खान जुलाई में अपनी फिल्म ‘भाईजान’ की अमाउंसमेंट के साथ करेंगे फर्स्ट लुक रिवील

Yashi Verma

सलमान खान की फ़िल्म एंटरटेनमेंट की ग्यारंटी लेकर आती है और इसलिए उनकी एक फ़िल्म देखने के बाद से ही फैन्स उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार करने लगते हैं। हाल ही में सलमान की राधे: यौर मोस्ट वॉन्टेड भाई रिलीज़ हुई थी, जो लोगों को काफी पसंद आई। और अब फैन्स को इंतज़ार है उनकी अगली फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का।

कभी ईद कभी दीवाली का इंतज़ार कर रहे फैन्स को बता दूँ, के इस फ़िल्म का नाम बदल कर ‘भाईजान’ रख दिया गया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान अगले महीने ईद पर ‘भाईजान’ की अनाउंसमेंट करेंगे और अनाउंसमेंट के साथ साथ वो फ़िल्म से अपना फर्स्ट लुक भी रिलीव करेंगे जो कि कुर्ता और जीन्स के साथ क्लीन शेव लुक होगा।

बात करें कहानी की तो खबरों की मानें तो ये फ़िल्म तमिल फिल्म का रीमेक होगी, जिसमें सबसे बड़ा भाई शादी करने के लिए मना कर देता है क्योंकि उसे लगता है के शादी करने से उनके बड़े परिवार में परेशानियाँ आएंगी। लेकिन उसके भाई का किरदार निभा रहे आयुष शर्मा, आसिम रियाज़ और ज़हीर इक़बाल, जिन्हें ऑलरेडी पार्टनर मिल चुके हैं, वो साथ आकर अपने भाई के लिए लड़की ढूंढते हैं। आपको बता दूँ, फ़िल्म में पूजा हेगड़े फीमेल लीड होंगी।

है ना इंटरेस्टिंग कहानी?