बॉलीवुड के पावर हाउस ऑफ एनर्जी कह लाए जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह, अपनी पहली फ़िल्म से ही हमारा दिल जीतते आए हैं। उनकी पहली फ़िल्म से अभी तक उनकी हर परफॉरमेंस बहुत ही बेहतरीन और अलग रही है और इसलिए हमें उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतज़ार है। रणवीर जयेश भाई जोरदार, सर्कस और 83 में यो नज़र आने ही वाले ही, उसी के साथ अब रणवीर ने अपने नए प्रोजेक्ट की भी शूटिंग शूरु कर दी है।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, रणवीर जल्द ही एक एक्साइटिंग प्रोजेक्ट में नज़र आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने मुम्बई में शुरू कर दी है।

एक सोर्स ने इस बारे में बात करते हुए कहा-

रणवीर हमेशा हर लॉकडाउन के बाद शूटिंग फिर से शुरू करने वाले पहले अभिनेताओं में से एक रहे हैं, क्योंकि उनका मानना ​​​​है कि इंडस्ट्री को फिर से शुरू करने की जरूरत है। इसलिए, एक बार फिर को काम शुरू करने वाले पहले एक्टर्स में से एक हैं। स्पष्ट रूप से हर प्रोडक्शन हाउस सरकार द्वारा निर्धारित सभी प्रोटोकॉल को बनाए रखने के बारे में सतर्क है, यह देखना रोमांचक है कि रणवीर जैसे इंडस्ट्री के आइडल आगे आ रहे हैं और उस उद्योग में योगदान करना चाहते हैं जो महामारी से त्रस्त है।

यहाँ देखिये शूट की तस्वीरें-

इसके आगे सोर्स ने कहा-

वह एक बड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे, जिसे गुप्त रखा गया है। जिसकी डिटेल्स जल्द ही पब्लिक की जाएगी। आज उनके लिए यह एक इंटेंस शूटिंग है और रणवीर अपने ट्रेडमार्क उत्साह में, जाने के लिए तैयार दिख रहे थे। जब आपके पास उनके जैसा स्टार सेट पर आने के लिए उत्साहित होता है, तो सब कुछ बदल जाता है। यह उद्योग के लिए इतना सकारात्मक संकेत है कि चीजें आखिरकार फिर से शुरू हो रही हैं।

हम तो रणवीर के इस नए प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए बहुत एक्साईटेड हैं, आपका क्या कहना है?