शाहीर शेख़ ने बताया, उन्होंने पवित्र रिश्ता 2 में सुशांत सिंह राजपूत द्वारा निभाए गए किरदार को क्यों और कैसे एक्सेप्ट किया

शाहीर शेख़ ने बताया, उन्होंने पवित्र रिश्ता 2 में सुशांत सिंह राजपूत द्वारा निभाए गए किरदार को क्यों और कैसे एक्सेप्ट किया

Yashi Verma

शाहीर शेख़ और अंकिता लोखंडे जल्द ही पवित्र रिश्ता 2 में नज़र आने वाले हैं। एक ऐसा शो, जिसने सभी का दिल जीत लिया, एक ऐसा शो, जिसने मानव और अर्चना को हर घर का नाम बना दिया, एक ऐसा शो जिसने सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को देश की जान बना दिया। ये शो एक बार फिर आने को तैयार है और इस बार शो में मानव का किरदार शाहीर शेख निभाने वाले हैं। हाल ही में शाहीर ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए बताया के उन्होंने क्यों और कैसे पवित्र रिश्ता 2 का ऑफर एक्सेप्ट किया।

उन्होंने शो से कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा-

जब मुझे पहली बार पीआर2 के लिए अप्रोच किया गया तो मैं दंग रह गया। सुशांत सिंह राजपूत द्वारा अमर किए गए चरित्र को निभाने की कौन हिम्मत करेगा.. मैं भी अनिच्छुक था। फिर मैंने सोचा, सुशांत को जानते हुए, वह हर चुनौती का डटकर मुकाबला करने वाला व्यक्ति था। और इसलिए मैंने फैसला किया कि जहां उनके जूते में कदम रखना और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना डरावना है, वहीं कोशिश न करना भी डरावना है। और इसलिए मैंने वही किया जो मुझे लगा कि वह करेगा, अगर वह मेरी स्थिति में होता। मैंने चुनौती ली। जब टीम ने मुझे बताया कि वे किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जो ईमानदार हो, ताकि हम सभी एक कहानी बता सकें जो सुशांत की विरासत के लिए एक उपयुक्त श्रद्धांजलि थी … मैंने इसे अपना सब कुछ देने का फैसला किया और बाकी को दर्शकों और द ऑल माइटी को छोड़ दिया।

शाहीर ने आगे कहा-

एक ऐसी टीम के साथ काम करना जो, उन्हें बेहद प्यार और सम्मान देती है, हमारे सभी दिलों में वास्तविक इरादे को जोड़ता है। सुशांत, आप हमेशा मानव रहेंगे। उसे कोई बदल नहीं सकता और कोई उसकी जगह नहीं ले सकता। मैं उतना अच्छा नहीं हो सकता, और हो सकता है कि मैं आपके जैसा न्याय न करूं, लेकिन मैं इसे अपना सब कुछ देने का वादा करता हूं।

यहाँ देखिये तस्वीर-

आपका क्या कहना है इस बारे में?