खतरों के खिलाड़ी 11 से पहले ही हफ्ते एलिमिनेट होने के बाद निक्की तंबोली ने रोहित शेट्टी के लिए लिखा एक नोट

Yashi Verma , 20 Jul 2021
Nikki Tamboli, Rohit Shetty, (Source: Instagram | @nikki_tamboli, @itsrohitshetty)
Nikki Tamboli, Rohit Shetty, (Source: Instagram | @nikki_tamboli, @itsrohitshetty)

खतरों के खिलाड़ी 11 का हम सभी काफी दिनों से इंतज़ार कर रहे थे और हाल ही में हमारा ये इंतज़ार खत्म हो चुका है, क्योंकि खतरों के खिलाड़ी 17 जुलाई से हमारी टेलीविज़न स्क्रीन्स पर आ चुका है। शो के पहले ही हफ्ते में हमें काफी डेंजरस और मज़ेदार स्टंस्ट देखने को मिले। इन स्टंस्ट को कुछ कंटेस्टेन्ट्स ने तो बहुत खूबी से निभाया और सभी को चौंका दिया, वहीं कुछ कंटेस्टेन्ट्स ऐसे थे जो अपने डर के कारण स्टंट नहीं कर पाए। ऐसे ही दो कंटेस्टेन्ट्स थे विशाल आदित्य सिंह और निक्की तंबोली

विशाल और निक्की अपने डर के कारण स्टंट नहीं कर पाए और उन्हें एलिमिनेशन राउंड में जाना पड़ा, और निक्की तंबोली खतरों के खिलाड़ी 11 से एलिमिटेड होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी। एलिमिनेश राउंड टेलेविज़न पर एयर होने के बाद निक्की ने अपने फैन्स और रोहित शेट्टी के लिए अपने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा।

उन्होंने लिखा-

ये शब्दों में बयाँ करना भी उतना ही मुश्किल है जितना वहाँ स्टंट करना है। मुझे पता है ये मेरे फैन्स के लिए एक शॉक की तरह आया और मैं भी इसके लिए बहुत डिसअपॉइंटेड थी। मैं रोहित सर को थैंकयू और सॉरी कहना चाहती हूं के उनके इतने मोटिवेशन और मेंटोरिंग के बाद भी मैं ये नहीं कर पाई और स्टंट अबोर्ट कर दिया। ये आसान नहीं था लेकिन मेरे बहुत से डर और इमोशनल बैगेज थे, जो हर स्टंट में सामने आ रहे थे। लेकिन ये सफर बहुत शानदार था और मैं इसे हमेशा चैरिश करूंगी।

यहाँ देखिये पोस्ट-


आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी