खतरों के खिलाड़ी 11: दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया ने जीता टिकिट टू फिनाले

खतरों के खिलाड़ी 11: दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया ने जीता टिकिट टू फिनाले

Yashi Verma

स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी का ये सीज़न हमें बहुत एंटरटेन कर रहा है। इस सीज़न के स्टंट्स तो शानदार हैं ही, साथ ही होस्ट रोहित शेट्टी की मस्ती और कंटेस्टेन्ट्स कि डेरिंग भी देखने लायक है। खतरों के खिलाड़ी 11 को शुरु हुए काफी समय हो चुका है और अब कुछ ही हफ्तों में हमें शो का विनर पता लगने वाला है।

खैर, फिनाले में तो अभी कुछ समय बाकी है, उससे पहले बात करते हैं रीसेंट एपिसोड के बारे में। बीते हफ्ते हमने कंटेस्टेन्ट्स को फियर फंदे से बचते नहीं, बल्कि टिकिट टू फिनाले के लिए लड़ते हुए देखा। फिनाले में जाने के लिए सभी कंटेस्टेन्ट्स ने अपनी जी जान लगा दी। लेकिन वो कंटेस्टेन्ट्स जो टिकिट के करीब पहुँचे, वो थे राहुल वैद्य और दिव्यांका त्रिपाठी दाहिया। एक दूसरे के साथ पार्टनर स्टंट करने के बाद दिव्यांका और राहुल ने एक दूसरे के खिलाफ स्टंट किया और इस डायनामिक स्टंट को जीतकर जो कंटेस्टेन्ट टिकिट टू फिनाले ले गया, वो हैं दिव्यांका।

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, दिव्यांका खतरों के खिलाड़ी 11 के फिनाले में पहुँच चुकी हैं। दिव्यांका को टिकिट टू फिनाले जीतते हुए देखकर मुझे पहले एपिसोड की बात याद आ गई, जब रोहित शेट्टी ने कहा था के वो डीटी को फिनाले में देखते हैं। और सच कहूँ, तो जिस तरह से दिव्यांका ने स्टंट्स किये हैं, वो फिनाले में जाना डिज़र्व करती थी।

ये तो हो गई टिकिट टू फिनाले की बात, अब अगले हफ्ते देखते हैं के सेमी फिनाले जीतकर दिव्यांका के साथ फिनाले में कौनसे कंटेस्टेन्ट्स खड़े चलते हैं।