इस बार होली पर अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे', तो विद्या बालन और शेफाली शाह का सजेगा 'जलसा'

इस बार होली पर अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे', तो विद्या बालन और शेफाली शाह का सजेगा 'जलसा'

Anupriya Verma

इस बार की होली बेहद खास होने जा रही है, मेरे जैसे सिने प्रेमियों के लिए तो जरूर।  अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों तो आपको बता दूँ कि इस बार जहाँ होली में अक्षय कुमार की एक्शन कॉमेडी फिल्म 'बच्चन पांडे' रिलीज होने जा रही है। वहीं, दूसरी तरफ ओटीटी पर अपना जादू बिखेरने आ रही हैं, दो बेहद खास अभिनेत्री। विद्या बालन और शेफाली शाह। जी हाँ, 18 मार्च को ही ओटीटी पर सुरेश त्रिवेणी की फिल्म 'जलसा 'रिलीज होने जा रही है। मैं तो यह खबर पढ़ कर, सबसे ज्यादा उत्साहित हूँ, क्योंकि विद्या बालन और शेफाली शाह दोनों ही मेरी सबसे अधिक पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। ऐसे में जब वह पहली बार आ रही हैं, तो मैं बिल्कुल श्योर हूँ कि इस फिल्म में जबर्दस्त धमाल होने वाला है।

विद्या बालन और शेफाली शाह की फिल्म जलसा सीधे ओटीटी अमेजॉन प्राइम वीडियो पर आने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले भी विद्या बालन के साथ फिल्म ‘तुम्हारी सुलू’ में काम किया है। एक बार फिर से यह जोड़ी जलसा लेकर आ रही है। मजेदार बात यह है कि 'जलसा' की कहानी एक शीर्ष पर विराजमान पत्रकार की कहानी होगी, जिसकी दुनिया से जुड़े अहम उलझनों को अलग तरीके से प्रस्तुत करने की कोशिश कहानी के माध्यम से की जायेगी।

इस फिल्म में विद्या बालन और शेफाली शाह जैसी अभिनेत्रियों के अलावा फिल्म में मानवकौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, इक़बाल खान, विद्यार्थी बंदी, श्रीकांत मोहन यादव, शफीन पटेल और सूर्या कसीभटला भी अहम किरदारों में होंगे।

इस फिल्म को लेकर अबंडनशीया एंटरटेनमेंट के फाउंडर और सीईओ विक्रम मल्होत्रा का कहना है

हम हमेशा से ही अबंडनशीया एंटरटेनमेंट में ऐसी कहानियां लेकर आते हैं, जो प्रभावशाली स्टोरी टेलिंग के साथ-साथ दर्शकों का मनोरंजन भी करे। ऐसे में विद्या बालन और शेफाली शाह जैसी कलाकारों के साथ सुरेश जो कि कॉम्प्लेक्स इमोशन को दर्शाने में माहिर रहे हैं, उनके साथ जुड़ना बेहद खास अनुभव है।  मैं प्राइम वीडियो के साथ जुड़ने को लेकर भी खुश हूँ, हम छोरी, शेरी और शाकुंतलादेवी के बाद, फिर से 240 देशों में जलसा के प्रीमियर को लेकर उत्साहित हैं।

इस बारे में टी सीरीज के चेयरमैन और मैनेजिंग निर्देशक भूषण कुमार कहते हैं

'जलसा' एक खास फिल्म होगी, जो कि एंटरटेनमेंट से भरपूर होगी  और टी सीरीज के साथ मैं खुश हूँ कि अबंडनशीया एंटरटेनमेंट जैसे विश्वसनीय पार्टनर जुड़ रहे हैं। हमारा पिछला कोलेब्रेशन बेहद खास रहा है। हमने एयर लिफ्ट, छोरी और शेरनी जैसी फिल्म की है और फिर से 'जलसा' से वहीं जादू क्रिएट करने की कोशिश कर रहे हैं।

इस बारे में अमेजॉन प्राइम वीडियो के हेड और कॉन्टेंट लाइसेंसिंग के प्रमुख मनीष मेंघानी का कहना है

प्राइम वीडियो में, जब हम कहानियों का चुनाव करते हैं, हम कहानी की मौलिकता और फ्रेशनेस देखते हैं।  ऐसी कहानियां, जो कन्वेंशनल होती हैं और जिन्हें हर जगह दर्शक देखना पसंद करेंगे, जलसा भी ऐसी ही कहानियों में से एक है, जो कि बेहतरीन कास्ट के साथ एक शानदार परफॉर्मेंस वाली कहानी दर्शाएगी।

मुझे तो पूरा यकीन है कि सिने प्रेमियों के लिए यह होली मजेदार होगी, क्योंकि उन्हें एक नहीं बल्कि तीन धुरंधर एक्टर्स के काम देखने का मौका मिलेगा, जहाँ बच्चन पांडे बड़े परदे पर सबका मनोरंजन करने आ रही है। ओटीटी पर विद्या और शेफाली का साथ कमाल का होने वाला है।  मुझे तो इस बार वाकई में गब्बर सिंह की तरह पूछने का दिल कर रहा है कि कब है होली, ताकि मैं अपने पसंदीदा कलाकारों की इन नयी पेशकश फिल्मों का लुत्फ़ उठा सकूं।