मुझे ऐसा लग रहा है कि यह साल आलिया भट्ट का ही साल होने वाला है, जी हाँ, महिला दिवस के अवसर पर इससे बड़ी खबर और क्या होगी कि गंगूबाई काठियावाड़ी, जो कि अभी हाल ही में रिलीज हुई है और फिल्म ने महिला प्रधान फिल्म होकर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और अब आलिया भट्ट के हिस्से में एक और बड़ी उपलब्धि आई है। आलिया भट्ट अब बहुत जल्द एक हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं। ऐसे में स्पष्ट है कि सफलता की ऊंचाइयों पर चढ़ने में इस बार आलिया भट्ट कोई भी कमी नहीं छोड़ने वाली हैं।

खास होगा यह प्रोजेक्ट

दरअसल, आलिया बहुत जल्द ही नेटफ्लिक्स के स्पाई थ्रिलर शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। वह हार्ट ऑफ़ स्टोन में काम करेंगी, जिसमें वह वंडर वुमन फेम गैल गैडोट के साथ नजर आने वाली हैं और साथ ही वह फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे स्टार जैमी डोरनन के साथ भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन ब्रिटिश फिल्म निर्देशक टॉम हार्पर कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले द ऐरोनौट्स, वाइल्ड रोज, पीकी ब्लाइंडर्स और वॉर और पीस फिल्म बनाई है। इस फिल्म की कहानी ग्रेक रुका और एलिसन स्कॉर्डर लिख रहे हैं।

यहां देखें अनाउसमेंट

आपको बता दूँ कि हार्ट ऑफ़ स्टोन के ऐसी स्टोरी है, जो की रशेल स्टोन की कहानी है, जिसका किरदार गैडोट निभाएंगी, जो कि एक इंटेलिजेंस ऑपरेटिव का काम करती हैं और वह एक मात्र महिला हैं, जो काफी पॉवरफुल होती हैं, ग्लोबल रूप से भी। वह शांति बना कर रखने वाले ऑर्गनाइजेशन का भी हिस्सा होती हैं, और एक अचानक उसकी एक बेहद बेशकीमती चीज खो जाती है। ऐसे में कहानी में क्या ट्विस्ट आता है, यह देखना दिलचस्प होगा। आलिया को इस फिल्म में एक शानदार किरदार निभाने का मौका मिला है, ऐसे में मुझे पूरा यकीन है कि आलिया वहां भी जबरदस्त तरीके से छा जाने वाली हैं।

मैं तो वाकई, पीछे मुड़ कर देखती हूँ, जब स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से आलिया भट्ट लांच हुई थीं, उन्होंने जो बबली-बबली सा किरदार निभाया था, कोई उम्मीद नहीं कर सकता था कि आने वाले समय में वह ऐसे किरदार निभा पाएंगी, लेकिन उसके तुरंत बाद, जब वह उड़ता पंजाब में नजर आईं और उन्होंने हाइवे फिल्म में जो कमाल का काम किया, उन्होंने सबको बता दिया कि वह हर तरह के किरदार निभा सकती हैं। फिल्म गली बॉय में अपना टाइम आयेगा वाली बात खूब फेमस हुई थी, इस वक़्त आलिया पर यह बात पूरी तरह से फिट बैठती नजर आ रही है, मुझे कि आलिया का शानदार टाइम आ गया है, जहाँ वह सिर्फ आगे ही बढ़ने वाली हैं, पीछे मुड़ कर देखने वाली नहीं हैं।