'कौन प्रवीण तांबे' कहानी करेगी प्रेरित, श्रेयस तलपड़े दिख रहे हैं पूरे फॉर्म में

'कौन प्रवीण तांबे' कहानी करेगी प्रेरित, श्रेयस तलपड़े दिख रहे हैं पूरे फॉर्म में

Anupriya Verma

यह बेहद अच्छी बात है कि हिंदी सिनेमा में और हिंदी ओटीटी की दुनिया में लगातार अच्छे विषय पर फिल्में बननी शुरू हो गई हैं, जैसे इन दिनों प्रवीण ताम्बे को लेकर एक नयी फिल्म की घोषणा हुई है 'कौन प्रवीण ताम्बे', जिसमें श्रेयस तलपड़े नजर आ रहे हैं और मुझे पूरा विश्वास है कि यह कहानी दर्शकों तक बिल्कुल सही तरीके से पहुंचेगी। बॉलीवुड में ऐसी कहानियों का आते रहना जरूरी है, जो आम लोगों को प्रेरित करे कि आपमें जज्बा हो तो आप कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते हैं, फिर उम्र कोई मायने नहीं रखती है। प्रवीण ताम्बे जैसे अनसंग लोगों की बातें भी दर्शकों तक आनी चाहिए और इसके लिए इस फिल्म के मेकर्स की तारीफ़ होनी चाहिए कि उन्होंने ऐसा विषय चुना है।



यह देखें यह इंस्पायरिंग ट्रेलर

जी हाँ, यह कहानी प्रवीण ताम्बे की कहानी है, जिनका जन्म 8 जून 1971 को हुआ था, और उन्होंने 41 साल की उम्र में आईपीएल में डेब्यू किया था। वह गुजरात लायंस, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा रह चुके हैं और वह पहली बार राजस्थान रॉयल्स की तरफ से मैदान में उतरे थे, तब उनकी उम्र 41 साल की थी। इस फिल्म का जो जबरदस्त ट्रेलर दर्शकों के सामने आया है। इसमें उनका खास अंदाज़ दिख रहा है और यह बायोपिक के रूप में ही दर्शकों के सामने आने जा रही हैं। प्रवीण ताम्बे को दरअसल, पहली बार में कोई चांस नहीं मिला था और उनके इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी। उनकी ही संघर्ष की कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शाया जा रहा है और श्रेयस इस किरदार में मेरे लिहाज से तो एकदम परफेक्ट हैं।

दिलचस्प बात यह है कि इस कहानी का निर्देशन जयाप्रदा देसाई ने किया है। फिल्म में श्रेयस के अलावा, आशीष विद्यार्थी, परमब्रत चटर्जी और अंजलि पाटिल अहम भूमिका में काम करती हुईं नजर आएँगी। फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है, डिज्नी प्लस हॉटस्टार में और मुझे इस इंस्पायरिंग कहानी को देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा।