नीतू कपूर करने जा रही हैं टीवी डेब्यू, 'डांस दीवाने जूनियर्स' में निभाएंगी जज की भूमिका

नीतू कपूर करने जा रही हैं टीवी डेब्यू, 'डांस दीवाने जूनियर्स' में निभाएंगी जज की भूमिका

Anupriya Verma

अभी कुछ दिनों पहले ही, मैंने सुप्रशिद्ध अभिनेत्री नीतू कपूर, जिन्होंने एक जमाने में बेहद फ्रेशनेस से भरी और जिंदादिली से भरपूर फिल्में की हैं, उन्होंने एक रील शेयर किया था, जिसमें वह मनीष मल्होत्रा और अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ, थिरकती हुईं नजर आ रही थीं, उनका थिरकना, यह बता रहा है कि उस वीडियो में भी नीतू डांसिंग को कितना एन्जॉय करती हैं। नीतू कपूर की मुझे यह बात, हमेशा ही आकर्षित करती है कि वह किसी भी बात का अफ़सोस करती हुईं या निराश मुझे कभी नजर नहीं आई हैं, वह जिंदगी को पूरे जवां अंदाज़ में ही जीना पसंद करती हैं और शायद यही वजह है कि अब वह एक नयी पारी की शुरुआत टीवी की दुनिया में एक बड़े कदम को रख कर कर रही हैं, जी हाँ, नीतू कपूर, नोरा फतेही और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्तोंजी के साथ 'डांस दीवाने' जूनियर्स में बतौर जज नजर आएँगी, यह उनके लिए टीवी की दुनिया में एक नयी शुरुआत है।

सच कहूं, तो यह खबर सुन कर, मेरा उनके ही गाने कह दूं, तुम्हें या चुप रहूँ  वाले गाने पर झूमने का मन हो रहा है।

पहली बार नीतू करेंगी यह काम

नीतू कपूर को डांसिंग में हमेशा से ही दिलचस्पी रही है, मैं तो उनके सोशल मीडिया पर उनको डांस करती हुईं खूब देखती हूँ, उनके रील्स फूल ऑफ़ लाइफ से भरपूर होते हैं। ऐसे में अब उनका टीवी पर आना, हर दिन उन्हें देखना, बतौर दर्शक एक सुकून की बात है। नीतू कपूर, 'डांस दीवाने' जूनियर्स का हिस्सा बनी हैं, जिसमें चार से 14 साल तक के बच्चे डांस करते हुए नजर आने वाले हैं। यह 'डांस दीवाने' का पहला सीजन है, जिसमें बच्चे नजर आने वाले हैं।

नीतू खुद को नहीं मानती ग्रेट डांसर

नीतू कपूर ने इस शो से जुड़ने की अपनी ख़ुशी को जाहिर किया है। अपनी बेटी  रिद्धिमा के साथ वह कई बार डांसिंग रील्स बनाती हुईं नजर आती रहती हैं।

वह कहती हैं

मैं इस नयी शुरुआत के लिए खुश हूँ, टीवी पर मेरा यह पहला काम है। मैं एक ग्रेट डांसर नहीं हूँ, लेकिन मुझे हमेशा से डांस से लगाव रहा है और आपको जब वह काम करने का मौका मिलता है, जिसे करना आप एन्जॉय करते हैं, तो आपको बहुत ख़ुशी मिलती है।

नीतू आ रही हैं एक मजेदार फिल्म में भी

नीतू कपूर ने पिछले लम्बे समय से बहुत ज्यादा काम नहीं किया है। ऐसे में अब वह अपने प्रोफेशनल दौर में धीरे-धीरे ही सही, कदम ले रही हैं, सो उनकी आने वाली फिल्म 'जुग जुग जियो' में वह अनिल कपूर, प्राजक्ता कोली, कियारा आडवाणी और वरुण धवन के साथ हैं, उस फिल्म के सेट से भी अब तक जितनी तस्वीरें बाहर आई हैं, उन्हें देख कर यही लग रहा है कि नीतू बेहद अलग ही अवतार में इन फिल्मों में आने वाली हैं और इसलिए मुझे इस फिल्म की रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार है।

Source : Instagram I @neetu54

वैसे मैं बताना चाहूंगी कि नीतू कपूर के लिए तो यह पहला डांस रियलिटी शो है, लेकिन नोरा ने इससे पहले डांस दीवाने को जज किया था, इसके अलावा मर्जी भी काफी सारे रियलिटी शो का हिस्सा रहे हैं। ऐसे में इस शो को लेकर उत्साहित होने के मेरे पास वे सारी वजह हैं, जिसकी वजह से मुझे इस शो के आने का इंतजार रहेगा।