मैं इस बात को पूरे यकीन के साथ कह सकती हूँ कि शाह रुख खान के फैंस उनकेपठान ‘लुक को देख कर, पूरी तरह से हैरान होने वाले हैं। जी हाँ, शाह रुख खान अब नहीं रुकने वाले हैं, वह जल्द ही आएंगे और पूरी तरह से छा जाएंगे। शाह रुख ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ से एक नयी तस्वीर शेयर की है।

यहाँ देखें वह तस्वीर

इस तस्वीर में, वह पूरी तरह से हैरान कर रहे हैं। उन्होंने जो बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है, वह कमाल का है।  शाह रुख खान ने इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बड़ी ही प्यारी बात, अपने अंदाज़ में लिखी है। उन्होंने लिखा है कि शाह रुख अगर रुक भी गया तो ‘पठान ‘को कैसे रोकोगे, मतलब शाह रुख अब रुकने वाले नहीं हैं। वह अपने पूरे लुक से हैरान करने वाले हैं।  पठान’ में उनका अंदाज़ सबको चौकायेगा, यह झलक उस बात की झांकी नजर आ रही है। इससे पहले शाह रुख ने ‘ओम शांति ओम ‘के लिए कुछ ऐसा ही किया था, अब एक बार भी वह एकदम नए रूप में हैं।

मैं तो इस बात से पूरी तरह से अंदाजा लगा पा रही हूँ कि शाह रुख,पठान ‘से क्या सरप्राइज पैकेज लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं।  फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग स्पेन में हो रही है। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं, जिन्होंने ‘वॉर’ जैसी एक्शन फिल्म बनाई थी। फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है। ‘पठान ‘की रिलीज तारीख 25 जनवरी 2023 है। कुछ दिनों पहले ही शाह रुख ने ‘पठान’ का एक छोटा सा टीजर भी जारी किया था।

वैसे, मैं सच कहूँ, तो शाह रुख जो अपनी झलक थोड़ी-थोड़ी दिखा रहे हैं इस फिल्म से, उनके फैंस की बेताबी बहुत गुना बढ़ने वाली है और इस बात की जानकारी तो उनको भी है कि शाह रुख जो करते हैं, बिंदास ही करते हैं और उसमें एक खास स्टाइल होता है। मुझे भी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है।