MissMalini logo
Ranbir-Alia Wedding : आकांक्षा रंजन कपूर के अलावा ये 5 BFF हैं आलिया भट्ट की जान, इनके बिना नहीं पूरे होते हैं आलिया के हैप्पी मोमेंट्स

Ranbir-Alia Wedding : आकांक्षा रंजन कपूर के अलावा ये 5 BFF हैं आलिया भट्ट की जान, इनके बिना नहीं पूरे होते हैं आलिया के हैप्पी मोमेंट्स

Anupriya Verma

दोस्त की शादी हो और खासतौर से दोस्त, दुल्हन हों, तो उनकी सहेलियों की तैयारी भी किसी दुल्हन से कम नहीं होती है। बहरहाल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा खूब हैं, खबरें यह भी हैं कि रस्में शुरू हो चुकी हैं, ऐसे में मैं आपको आलिया भट्ट की उन 5 BFF के बारे में बताने जा रही हूँ, जिनके साथ आलिया भट्ट ने सबसे अच्छे मोमेंट्स शेयर किये हैं और इनकी गर्ल गैंग एक दूसरे की शादी में, एक दूसरे की चीयर लीडर भी बनी हैं, आलिया भट्ट तो इनमें से एक की शादी में काफी इमोशनल भी हुई थीं, तो कई गानों में खूब डांस करती हुईं भी नजर आयी थीं, तो मैं एक बार उनकी बेस्ट फ्रेंड्स के बारे में यहाँ बताने जा रही हूँ, जिनके बिना आलिया का भी खास दिन पूरा नहीं हो सकता। जानिए, कौन हैं वे 5 स्पेशल सहेलियां।

आकांक्षा रंजन कपूर

आकांक्षा रंजन कपूर, आलिया भट्ट की सबसे करीबी मित्रों में से एक हैं। आलिया भट्ट और आकांक्षा बचपन की दोस्त हैं। आलिया हमेशा ही आकांक्षा के साथ, अपने बचपन की तस्वीरों को भी शेयर करती रहती हैं और उनकी शादी की रस्मों में कई बार, आलिया इमोशनल हुई थीं, यह मुझे अच्छी तरह से याद है। दोनों कई सारी पार्टियां भी साथ में करती हैं, तो साथ में छुट्टियां बिताने में जाती रही हैं, आकांक्षा मॉडल और एक्ट्रेस रही हैं।

Source : Instagram I @aliaabhatt

दिशा खटवानी

दिशा भी आलिया भट्ट की खास दोस्तों में से एक हैं, पांच दोस्तों की गर्ल गैंग में इनका भी नाम आता है, दिशा एक कस्टम स्नीकर डिजाइनर हैं और काफी मशहूर हैं, उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से आप इस बात का अनुमान लगा सकते हैं कि वह कितनी खुशमिजाज हैं और जिंदगी को अपने तरीके से एन्जॉय करना पसंद करती हैं।

Source : Instagram I @dishakhatwani

कृपा मेहता

कृपा मेहता भी आलिया भट्ट की गर्ल गैंग की महत्वपूर्ण सदस्य हैं, वह इंटीरियर डेकोरेशन के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं और अपनी शर्तों पर काम करती हैं, अपने तरीके से जिंदगी जीने में यकीन करती हैं। कृपा भी आलिया के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं।

Source : Instagram I @kripamehta04

देविका आडवाणी

देविका आडवाणी को अपनी जिंदगी को जिंदादिली, मस्ती और मौज के साथ जीना पसंद आता रहा है, वह फन लविंग होने के साथ-साथ, फैशन में भी काफी दिलचस्पी लेती हैं और दोस्त ही उनकी जिंदगी हैं, आलिया की अजीज दोस्तों में एक नाम देविका का भी आता है।

Source : Instagram I @devika.advani

मेघना गोयल

मेघना गोयल भी आलिया की खास दोस्तों में से एक हैं और इन्हें भी फन करने के साथ-साथ, दोस्तों का साथ बेहद अजीज है। इनकी आलिया और बाकी गर्ल गैंग के साथ तस्वीरें, हमेशा ही सोशल मीडिया पर वायरल होती हुई नजर आती रहती है।

Source : Instagram I @meghnagoyal1

वाकई में, मैंने तो अब तक जिस तरह से आलिया भट्ट को अपनी लगभग इन सभी दोस्तों की शादी में एन्जॉय करते हुए देखा है, मैं तो अनुमान लगा पा रही हूँ कि आलिया की शादी में भी संभवत : कम से कम उनकी ये पांच सहेलियां तो जरूर ही नजर आनी चाहिए, क्योंकि दोस्तों के बिना तो हर सुख और खुशियों की सौगात अधूरी ही होती है और आलिया जिस तरह से अपने रिश्तों को लेकर इमोशनल हैं, उनकी सहेलियां तो उनके लिए मायने रखेंगी ही।