इन दिनों, अगर चारों तरफ चर्चा है तो सिर्फ और सिर्फ रॉकी भाई यानी यश की। केजीएफ चैप्टर 2 लगातार बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स बना चुकी है और यश अब अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ छुट्टियां बिताने, भारत से बाहर भी हैं, क्योंकि यश अपने काम से जितनी मोहब्बत करते हैं, उतनी ही मोहब्बत उन्हें अपने परिवार से भी है। वैसे, यह बेहद दिलचस्प बात है कि यश और राधिका के बीच प्रेम कहानी की शुरुआत, एक सीरियल के सेट पर ही हुई थी, क्योंकि राधिका भी एक अभिनेत्री हैं और उन्होंने यश के साथ कई फिल्मों में काम भी किया है, तो आज मैं यश और राधिका ऐसी ही 5 फिल्मों व शो  की फेहरिस्त पर नजर डाल रही हूँ, जिनमें उनकी केमेस्ट्री को बेहद पसंद किया गया है।

मिस्टर एंड मिसेज रामचारी

कन्नड़ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में राधिका ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी, फिर उन्हें फिल्मों में आने का मौका मिला। यश के साथ उन्होंने मिस्टर एंड मिसेज रामचारी में काम किया है। यह फिल्म एक रोमांटिक एक्शन कॉमेडी फिल्म रही। फिल्म की कहानी एक कॉलेज की होती है, जिसमें नायिका को नायक बूली होने से बचाता है और दोनों में प्यार हो जाता है। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आयी थी।

Source : Instagram I @thenameisyash @iamradhikapandit

संथु स्ट्रेट फॉरवर्ड

संथु स्ट्रेट फॉरवर्ड भी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की रोचक फिल्मों में से एक है। फिल्म वर्ष 2016 में रिलीज हुई थी। यश और राधिका की यह कहानी एक मिडिल क्लास रोमांटिक हीरो की कहानी है, जिसमें वह जिस लड़की से प्यार करता है, वह पहले से ही एक गैंगस्टर से इंगेज रहती है, अब ऐसे में दोनों की प्रेम कहानी अंजाम पर पहुँचती है या नहीं, यह देखना इस कहानी में दिलचस्प है।

Source : Instagram I @thenameisyash @iamradhikapandit

मोग्गिना मनासु

मोग्गिना मनासु, यश और राधिका दोनों के ही करियर और जिंदगी की अहम फिल्म रही, क्योंकि इस फिल्म से लगभग दोनों एक दूसरे को जान गए थे और एक-दूसरे के करीब आ गए थे। राधिका ने इस फिल्म से अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी।

Source : Instagram I @thenameisyash @iamradhikapandit

ड्रामा

वर्ष 2012 में आई फिल्म ड्रामा में भी यश और राधिका ने साथ काम किया था। दोनों की ही जोड़ी को कन्नड़ सिनेमा में हिट फिल्म की गारंटी माना जाता रहा है, क्योंकि दोनों ने एक साथ लगभग कई कामयाब फिल्में दी हैं। फिल्म पूरी तरह से युवाओं को ध्यान में रख कर बनाई गई थी, फिल्म में खूब कॉमेडी एलिमेंट हैं, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे।

Source : Instagram I @thenameisyash @iamradhikapandit

नंदगोकुला

नंदगोकुला, एक लोकप्रिय कन्नड़ टीवी शो का नाम है, जिसमें यश और राधिका ने साथ काम किया था। यह पहला प्रोजेक्ट था, जिसमें दोनों साथ नजर आये और इसके बाद, धीरे-धीरे यह प्रेम कहानी आगे बढ़ती गई और दोनों ने शादी कर ली। दोनों ने 2016 में शादी कर ली थी।

Source : Instagram I @thenameisyash @iamradhikapandit

मैं जब भी यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित के सोशल मीडिया पोस्ट देखती हूँ, दोनों में मुझे जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आती है, दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार ही नहीं, बल्कि सम्मान भी नजर आता है और यही बात मुझे दोनों के रिश्ते में सबसे खूबसूरत लगती है।