हॉरर कॉमेडी फिल्मों को दर्शकों ने हमेशा ही अपना प्यार दिया है, ऐसे में अब भूल भुलैया 2 की रिलीज में अधिक दिन नहीं बचे हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी फ्रेश लग रही है। फिल्म को लेकर मुझे तो काफी बज़ नजर आ रहा है, ऐसे में मैंने सोचा, क्यों ना कुछ ऐसी ही और भी हॉरर कॉमेडी फिल्मों पर नजर डाली जाए। सो, मैंने ऐसी 5 बेहतरीन फिल्मों की एक फेहरिस्त यहाँ शामिल की है।

भूल भुलैया 2

भूल भुलैया 2 की कहानी के बारे में निर्देशक अनीस बज्मी ने मुझे साफतौर पर कहा है कि यह फिल्म फ्रेंचाइजी के रूप में देखी जाए, तो बेहतर है, क्योंकि इसकी कहानी अलग है, केवल कुछ किरदार पहली वाली से लिए गए हैं, मंजुलिका का लोकप्रिय किरदार इस बार भी शामिल है, मेरे लिए तो इस बार देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर कहानी में कौन मंजुलिका होगी इस बार।

Source : Instagram I @kartikaaryan

भूल भुलैया

अक्षय कुमार ने भूल भुलैया में शानदार अभिनय किया था। प्रियदर्शन की इस फिल्म में जबरदस्त तरीके से कहानी कही गई थी। इस फिल्म में विद्या बालन के अभिनय को भी काफी पसंद किया गया था। फिल्म को अक्षय कुमार की बेस्ट फिल्मों में से एक माना जाता रहा है।

Source : Instagram I @akshaykumar

गोलमाल अगेन

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, कुणाल खेमू और ऐसे कई कलाकार शामिल रहे हैं, इस फिल्म में तब्बू ने भी अहम भूमिका निभाई है और यह फिल्म भी जबरदस्त तरीके की कॉमेडी रही। फिल्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।  

Source : Instagram I @itsrohitshetty

हेलो ब्रदर

‘हेलो ब्रदर ‘में सलमान खान ने भूत की भूमिका निभा कर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। फिल्म में रानी मुखर्जी और अरबाज खान अहम भूमिका में थे। फिल्म में सलमान खान ने एक मजेदार किरदार निभाया था और दर्शकों ने इसको खूब एन्जॉय भी किया था। फिल्म सोहेल खान ने निर्देशित किया।

Source : Instagram I @beingsalmankhan

स्त्री

‘स्त्री ‘भी एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म है, जिसमें हॉरर भी है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और राजकुमार राव भी मुख्य  किरदारों में हैं। फिल्म ने जबरदस्त तरीके से कमाल किया है। फिल्म को कई अवार्ड्स मिल रहा है।

Source : Instagram I @shraddhakapoor

वाकई, ऐसी कॉमेडी फिल्में वर्तमान दौर में बननी बेहद जरूरी हैं, क्योंकि काफी टेंशन वाला दौर भी चल रहा है, ऐसे में फिल्में आने से कुछ मनोरंजन की संभावना तो रहेगी ही। बहरहाल, फिलहाल मुझे 20 मई 2022 को ‘भूल भुलैया 2′ की रिलीज का इंतजार है।