ओटीटी की दुनिया ने कई टैलेंट्स को निखारा है, ऐसे चेहरे, जो कभी फिल्मों में सिर्फ साइड किरदार निभाया करते थे, अब सेंटर में आ गए हैं, ऐसे में मैं इसे बेहद पॉजिटिव तरीके से देखती हूँ कि देर से ही सही, अब इन कलाकारों की पहचान होने लगी है। दरअसल, मैंने गौर किया है कि ऐसे कई वेब स्पूफ में निखरे टैलेंट भी हैं, जिन्हें आप अपने लीजर पीरियड में देख कर खूब मुस्कुराते हैं, लेकिन कभी उनकी जिंदगी से सही तरह से वाकिफ नहीं हो पाते हैं। हाल ही में अरुण कुशवाह को अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं में काफी लोकप्रियता मिली।  ऐसे में मैं यहाँ और भी ऐसे कुछ टैलेंट की बात करने जा रही हूँ, जिनके जिक्र से ही आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

अरुण कुशवाहा

अरुण कुशवाहा के नाम से शायद आप इन्हें न पहचानते हों, लेकिन आप इनके किरदारों से खूब वाकिफ होंगे, लॉक डाउन के दौरान, मुझे तो उनके फनी वीडियोज देख कर, काफी सुकून मिलता था और अभी हाल ही में अरुण को अभिषेक बच्चन के साथ एक अहम किरदार निभाने का मौका मिला, फिल्म दसवीं में। वह फिल्म में घंटी के किरदार में थे और फिल्म में उनकी भूमिका खास थी। उन्होंने इसे बखूबी निभाया भी। यह मेरी गारंटी है कि इनके किसी भी स्पूफ को देख कर, आप बिना हँसे नहीं रह पाएंगे। अरुण को लोग प्यार से छोटे मियाँ भी बुलाते हैं।

शिवांकित सिंह परिहार

शिवांकित सिंह परिहार ने एस्पिरेंट्स  शो में एक गंभीर किरदार निभाया है, लेकिन उनका किरदार कविश कुमार काफी लोकप्रिय रहा है, इस किरदार से उन्होंने कई स्पूफ बनाये हैं और दर्शकों के दिलों पर राज किया है, वही हाल ही में रिलीज हुई दसवीं में भी वह नजर आये हैं।

गोपाल दत्त

गोपाल दत्त एनएसडी से हैं और उन्होंने भी इंडस्ट्री में लम्बा समय बिताया है, हाल के दौर में उनके काम को नोटिस करना लोगों ने शुरू किया है। उन्होंने कई स्पूफ में दर्शकों को हंसाया है और हाल ही में शाह रुख खान के साथ उनका एक विज्ञापन काफी लोकप्रिय हुआ है। गोपाल भी उन कलाकारों में से एक हैं, जो अगर किसी फिल्म या किसी भी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनें, तो आप उन पर ध्यान नहीं हटा पाएंगे

Source : Instagram I @gopaldatt

वीराज गहलानी

वीराज गहलानी एक मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन हैं, जो इन दिनों कई स्पूफ के चेहरे हैं और उनके किरदार इतने क्रिएटिव और दिलचस्प होते हैं कि आप उनको देखे बिना रह ही नहीं पाएंगे, मुझे तो बड़ा मजा आता है, उनके फनी वीडियोज देख कर, मैं तो एक भी मिस नहीं करती हूँ। मैं तो इन्हें ओटीटी का सुपरस्टार मानती हूँ। वह लिटिल थिंग्स जैसी सीरीज का भी हिस्सा बन चुके हैं।


अहसास चन्ना

अहसास चन्ना का नाम भी उन अभिनेत्रियों में शामिल है, जो इन दिनों कई ओटीटी सीरीज में तो नजर आती ही हैं, उनके अंदाज को कई स्पूफ में भी पसंद किया जाता रहा है, उनके काम की लगातार सराहना हो रही हैं, इसलिए वह इन दिनों काफी लोकप्रियता हासिल कर रही हैं। आने वाले समय में वह अपना और बेस्ट देंगी, मुझे यकीन है।

वाकई में, सच कहूँ, तो ये वो चेहरे हैं, जो इन दिनों दर्शकों की टेंशन भरी जिंदगी में राहत लाने में काफी मदद कर रहे हैं, शायद यही वजह है कि अब फिल्मों में भी इनकी मौजूदगी धीरे-धीरे बढ़ने लगी है और आने वाले सालों में दर्शक इन्हें और अधिक देखना पसंद करेंगे, मुझे इस बात पर यकीन है।