MissMalini logo
Manushi Chhillar ! यशराज की हीरोइनों की तरह पहननी है ‘आइकॉनिक साड़ी’ और करना है शाह रुख खान के साथ रोमांटिक किरदार

Manushi Chhillar ! यशराज की हीरोइनों की तरह पहननी है ‘आइकॉनिक साड़ी’ और करना है शाह रुख खान के साथ रोमांटिक किरदार

Anupriya Verma

 बात जब यशराज फिल्म्स की होती है, तो हर अभिनेत्री की यही चाहत होती है कि उन्हें भी यशराज फिल्म्स की आइकॉनिक हीरोइन के रूप में सिफोन साड़ी में पहाड़ों में गाने का मौका मिला, तो मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर भी इस शौक से भला कैसे पीछे रह सकती थीं। आख़िरकार वह भी ‘यशराज फिल्म्स‘ की लेटेस्ट रिलीज ‘सम्राट पृथ्वीराज‘ की लीड अभिनेत्री हैं। ऐसे में मानुषी ने अपनी ख़ास बातचीत में इस बात की इच्छा जाहिर की है और साथ ही शाह रुख खान के बारे में भी उन्होंने एक राज खोला है। उन्होंने कुछ और भी खास बातें कही है, जिसके अंश मैं यहाँ शेयर कर ही हूँ। 

शाह रुख खान की हीरोइन कौन नहीं बनना चाहेगा 

शाह रुख खान के साथ हर अभिनेत्री का सपना होता है कि वह ऑनस्क्रीन रोमांस करें , मानुषी ने इस बारे में अपनी बात रखी है। 

वह कहती हैं 

मैं शाह रुख खान की फिल्में ही देख कर बड़ी हुई हूँ,  उनकी फिल्मों के माध्यम से मैं रोमांस की परिभाषा समझ पाई हूँ, ऐसे में मेरी भी चाहत है कि मैं ऑन स्क्रीन उनके साथ जरूर रोमांस करूँ।  साथ ही मैंने यशराज से भी कहा है कि मैं इस बैनर की हीरोइन बनी हूँ, लेकिन इस फिल्म में तो मुझे पहाड़ों में जाकर शूट करने का मौका नहीं मिला है, जैसलमेर में मैंने शूटिंग की है, लेकिन अगली फिल्मों में वह मौका मिले, तो मुझे बड़ी ख़ुशी होगी। 

  पूरा परिवार डॉक्टरों से भरा हुआ है 

मानुषी छिल्लर ने इस बारे में भी अपनी बात रखी है कि उन्होंने अपने लिए परिवार से अलग फील्ड क्यों चुना है। 

वह बताती हैं 

हाँ, यह सच है कि मेरा पूरा परिवार डॉक्टरों से भरा हुआ है, तो मेरे लिए भी इस फील्ड को चुनना आसान था।  यह भी सच है कि शायद अगर मुझे इस फील्ड में आने के लिए ऑफर नहीं मिलता, तब मैं नहीं आती। लेकिन जब मुझे यह मौका मिला, तो मेरे परिवार ने कहा कि मौका मिला है तो एक्सप्लोर करो।  मैं हमेशा से पढ़ने में अच्छी रही हूँ, ऐसे में मैंने अब जब इस फील्ड को चुन लिया है तो मैं काफी मेहनत करना चाहती हूँ और खुद का मैं बेस्ट ही दूंगी। 

मिस वर्ल्ड के ख़िताब से ऐसे मिल रही है एक्टिंग में मदद 

Source : Instagram I @manushi_chhillar

मानुषी बताती हैं कई मिस वर्ल्ड की जो उनकी जर्नी रही है, उसने उन्हें आत्मविश्वास से पूरी तरह से भर दिया है, ऐसे में वह इस बारे में विस्तार से कहती हैं। 

वह बताती हैं 

मुझे एक खास और अलग पहचान मिली, जिसकी वजह से पूरी इंडस्ट्री मुझे नोटिस कर रही है।  लेकिन मैं लोगों को यह भी बताना चाहूंगी कि जब यह खिताब मिलता है, तो इसके साथ कई सारी चीजें साथ आती हैं।  एक टीम होती है, जो आपका खास ख्याल रखती है, आप करियर में जो भी कदम उठा रही हैं, वह सही है या नहीं, तो एक तरह से थोड़ी तसल्ली भी होती है,  मिस वर्ल्ड होने की वजह से हर वक़्त आप पर नजर होती है लोगों की।  आपको कैमरा हर वक़्त फॉलो करता रहता है, तो मेरे लिए एक्टिंग करते हुए भी कैमरे से दोस्ती करना और उसे सहजता से करना आसान हो गया, एक और बात, जो मिस वर्ल्ड के दौरान आप जरूर सीखती हैं, वह है आपका प्रजेंस ऑफ माइंड, जो एक्टिंग करते हुए काफी मदद करता है। 

वाकई, मुझे तो मानुषी को देख कर और उनकी बातों को सुन कर ऐसा ही महसूस हो रहा है कि वह न सिर्फ खूबसूरत हैं, बल्कि ब्रेन विद ब्यूटी हैं और वह आने वाले समय में बेहतरीन प्रोजेक्ट्स पूरे आत्म-विश्वास के साथ करेंगी। फिलहाल उनकी पहली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज हो चुकी है और उनके काम की सराहना की जा रही है।