सच कहूँ, तो मुझे उस वक़्त बेहद ख़ुशी होती है, जब कोई टेलीविजन इंडस्ट्री के कलाकार, फ़िल्मी दुनिया में जाते हैं, क्योंकि इतने सालों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बेहद करीब से जानते हुए मैंने महसूस किया है कि किसी भी टीवी कलाकार के लिए, फ़िल्मी दुनिया में कदम रखना इतना आसान नहीं होता है, ऐसे में विद्या बालन, प्राची देसाई, सुशांत सिंह राजपूत, हिना खान समेत कई सितारों ने बड़ा मुकाम हासिल किया है। हाल के दौर में भी कई सितारें फिल्मों में शामिल हुए हैं, अब बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी फेम जैस्मिन भसीन भी फ़िल्मी दुनिया में कदम रख रही हैं, तो मुझे उन पर बहुत प्राउड वाली फीलिंग आ रही है। 

जी हां, जैस्मिन भसीन का नाम भी उन टीवी सितारों की फेहरिस्त में आ चुका है, जो फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं और इसकी शूटिंग वह जुलाई से शुरू भी कर देंगी। ऐसे में फिलहाल फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई है। लेकिन उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया है कि उनकी फिल्म बॉलीवुड फिल्म होगी और इसी फिल्म से वह फ़िल्मी दुनिया में कदम रख लेंगी। जैस्मिन ने अपनी जो बॉलीवुड फिल्म साइन की है, खास बात यह है कि इस फिल्म को महेश भट्ट ने लिखा है और विक्रम भट्ट और के सारा सारा इसे प्रेजेंट करने वाले हैं। यहाँ मैं बताना चाहूंगी कि मशहूर टीवी अभिनेत्री अविका गौर की फिल्म से भी महेश भट्ट और विक्रम भट्ट जुड़ रहे हैं, यानी कि भट्ट कैम्प टीवी की टैलेंटेड अभिनेत्रियों को लगातार मौके दे रहा है। 

वहीं, मैं यहाँ बता दूँ कि अभिनेत्री जैस्मिन भसीन अपनी दीवाली रिलीज़ फिल्म ‘हनीमून ‘के लिए काफी सुर्खियां बटोर रही हैं इस फिल्म में उनके साथ गिप्पी ग्रेवाल नजर आएंगे, जो कि पंजाबी सिनेमा इंडस्ट्री के बहुत ही बड़े सुपर स्टार हैं। लोनेरेंजर और ज़ी द्वारा निर्मित इस अनटाइटल्ड फिल्म का निर्देशन मनीष चव्हाण द्वारा किया जायेगा जो इस फिल्म के साथ निर्देशन की कदम रख रहे हैं।

जैस्मिन ने इस कॉमेडी ड्रामा ‘हनीमून’ की शूटिंग पूरी कर ली है।  हालांकि इस अनटाइटल्ड फिल्म से जुड़ी शेष जानकारी अभी सामने नहीं आ पायी है, लेकिन जैस्मिन इसमें  एक दिलचस्प भूमिका में नज़र आएंगी, मुझे इसकी पूरी उम्मीद है। जैस्मिन ने वैसे भी जितनी भी रियलिटी शो में हिस्सा लिया है, शानदार तरीके से परफॉर्म किया है, ऐसे में इस बार भी वह शानदार काम करेंगी, मुझे इस बात की उम्मीद है और मैं जैस्मिन को बॉलीवुड में कदम रखने के लिए, खूब बधाई देना चाहूंगी, मैं यकीन से कह सकती हूँ, उनके फैंस काफी खुश होने वाले हैं।