MissMalini logo
Sriti Jha ! ‘खतरों के खिलाड़ी’ हार भी जाऊं तो कोई फर्क नहीं, मैं एडवेंचर एन्जॉय करने जा रही हूँ

Sriti Jha ! ‘खतरों के खिलाड़ी’ हार भी जाऊं तो कोई फर्क नहीं, मैं एडवेंचर एन्जॉय करने जा रही हूँ

Anupriya Verma

सच कहूँ तो खतरों के खिलाड़ी का हर सीजन मुझे इसलिए बेहद पसंद आता है, क्योंकि इस शो में मुझे सेलेब्स के ऐसे अंदाज़ और अवतार को देखने का मौका मिलता है, जिस अंदाज में वह पहले नजर नहीं आये होते हैं। ऐसे में इस बार सीजन 12 में मशहूर टीवी एक्ट्रेस भी जुड़ी हैं, सो मुझे पूरा यकीन है कि श्रीति का एक अलग ही अंदाज इस शो में देखने को मिलेगा। ऐसे में उन्होंने शो और अपने बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताई हैं। मैं इस बातचीत के अंश यहाँ शेयर कर रही हूँ। रोहित शेट्टी के साथ भी उनकी अच्छी बॉन्डिंग होगी, हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, इससे इस बात का अनुमान लगाया जा सकता है। 

एडवेंचर करने का इससे अच्छा मौका कुछ नहीं हो सकता 

श्रीति झा मानती हैं कि एडवेंचर करने का एक शानदार मौका उन्हें इस शो पर मिल रहा है। 

वह कहती हैं 

मैं इस शो से इस वजह से जुड़ी हूँ, क्योंकि मुझे एडवेंचर करना बेहद पसंद हैं और यह शो उसके पूरे मौके देता है। यही नहीं एक ही जगह पर आपको कई सारे एडवेंचर करने के मौके साथ मिल जाते हैं और फीस भी मिलती है, तो इससे अच्छा मौका क्या होता है। यही वह शो है, जहाँ आप शार्क को हाय बोलकर आ सकते हैं। मुझे इस शो के लिए पहले भी ऑफर मिलते रहे, लेकिन मैं उस वक़्त मेरे शो को करने में व्यस्त थी, इस बार मौका मिला तो मुझे लगा कि मुझे यह शो करना चाहिए, तो मैं कर रही हूँ, यह एक अच्छा ब्रेक भी है। 

वह आगे कहती हैं 

Source : InstagramI @itisriti

इस शो में जो भी जाते हैं, मेरा मानना है कि अपने डर पर काबू पाने की कोशिश करते हैं। मुझे तो इस शो को लेकर कई  इंडस्ट्री के लोगों ने भी कहा कि तुम्हे यह शो करना चाहिए। मुझे मेरी प्यारी दोस्त आशा नेगी ने कहा कि शो कर लो, मजा ही आएगा। साथ ही मैं कहना चाहती हूँ कई मैं बहुत ज़्यादा एडवेंचर्स तो नहीं हूं। लेकिन मैं ऐसे हार भी नहीं मानती हूँ, कुछ न कुछ कर लेती हूँ और खुद को मैंने कभी निराश नहीं होने दिया है।  लेकिन यहाँ चैलेन्ज होगा कि समय की एक पाबन्दी रहेगी, तो उस बात का मुझे ख्याल रखना होगा। 

कॉम्प्टीशन में यकीन नहीं है 

श्रीति झा स्पष्ट शब्दों में कहती हैं कि उन्हें कॉम्पटीशन में यकीन नहीं है। 

वह कहती हैं 

लोग मेरी इस बात का भरोसा नहीं करेंगे, लेकिन सच यही है कि मैं कॉम्पटीशन में बहुत यकीन नहीं रखती हूँ। मैं हर काम में प्रोसेस को एन्जॉय करती हूँ, जैसे मैं इस शो का  हिस्सा बनी हूँ, तो स्टंट एन्जॉय करुँगी। मैं तो हार भी जाऊं, तो मुझे अफ़सोस नहीं होगा, एन्जॉय तो करके आऊंगी। 

मजेदार होगा रोहित सर का साथ 

श्रीति झा ने रोहित शेट्टी के बारे में खास बात कही 

Source : InstagramI @itisriti

वह कहती हैं 

मुझे रोहित सर एकदम कूल लगते हैं , वह कॉमेडी भी करते हैं, लेकिन अपनी बात को पूरे सशक्त तरीके से भी रखते हैं। ऐसे में उनके साथ काफी कुछ नया सीखने का मौका भी मिलेगा, मुझे पूरा यकीन है। साथ ही वह मुंह पर अपनी बात कहते हैं, जो बुरा है, उसे बुरा ही कहेंगे। ईमानदार हैं वह। 

अभी आगे कुछ प्लान नहीं किया है 

श्रीति साफ़ तौर पर कहती हैं कि उन्होंने अभी आगे की बहुत अधिक प्लांनिग नहीं की है। 

वह कहती हैं 

मैं बहुत ज्यादा प्लान नहीं करती हूँ चीजें, जो भी काम उस वक़्त मुझे उत्साहित करता है, लेकिन हाँ मैं ओटीटी करना चाहूंगी और टीवी भी करती रहूंगी आखिरकार टीवी मेरा होमग्राउंड है।  मैं इसे करती रहूंगी, वैसे फिल्मों के लिए ऑडिशन देती रहती हूँ, कभी न कभी बात तो बन जायेगी। 

वाकई, सच कहूँ तो मुझे पूरी उम्मीद है कि श्रीति झा जब भी फ़िल्मी दुनिया में भी कदम रखेंगी तो छा  ही जाएँगी। साथ ही वह खतरों के खिलाड़ी में भी स्ट्रांग पार्टिसिपेंट होंगी, मुझे यकीन है।