रक्त रहे या न रहे, राष्ट्र हमेशा रहेगा। ये संवाद तो कोई देश भक्त ही बोल सकता है, है न ! कुछ ऐसे ही दमदार संवादों के साथ आदित्य रॉय कपूर एकदम नए अंदाज में अपनी नयी फिल्म ओम – द बैटल विदिन में नजर आ रहे हैं, जिसका ट्रेलर सामने आ चुका है और मैं बस आदित्य रॉय कपूर के एक्शन से भरपूर अवतार को देखती ही रह जा रही हूँ। किसी भी लड़ाई को जीतने के लिए, उसे बार-बार लड़ना पड़ता है। ऐसे और भी दमदार डायलॉग इस फिल्म में हैं और मुझे उम्मीद है कि संजना संघी और आदित्य रॉय कपूर की यह फिल्म देशभक्ति के नए मायने दर्शाने में कामयाब होगी।  फिल्म 1 जुलाई 2022 को रिलीज होने जा रही है। 

यहाँ देखें ट्रेलर 

https://www.instagram.com/tv/Cenh7dtJNsN/?utm_source=ig_web_copy_link

ट्रेलर देख कर, जो मैं अनुमान लगा पा रही हूँ कि ओम – द बैटल विदिन की कहानी, एक ऐसे बेटे की कहानी है, जो अपने पिता पर लगे देश द्रोही का आरोप हटाने की कोशिशों में तो जुटा हुआ है ही, वह अपने देश के लिए भी सच्चा देश भक्त है। वह एक खास मिशन पर है और किस तरह से उस मिशन को अंजाम पहुंचाएगा, यह देखना फिल्म में दिलचस्प होगा। फिल्म में एक से बढ़ कर एक आदित्य रॉय कपूर के एक्शन स्टंट हैं, यह ट्रेलर से तो झलक मिल रही है। मुझे फिल्म में संजना संघी का भी काफी इंटेंस किरदार नजर आ रहा है, जिससे यह उम्मीद हो रही है कि फिल्म में वह एक अलग ही रूप में नजर आएँगी। उनके एक्शन सीन्स और स्टंट भी दर्शकों को आकर्षित करेंगे, मुझे ऐसी उम्मीद है। वहीं, जैकी श्रॉफ, आशुतोष राणा, प्रकाश राज और प्राची शाह जैसे दिग्गज कलाकार भी इस फिल्म में शामिल हैं। 

बता दूँ कि फिल्म जी स्टूडियोज और अहमद खान द्वारा निर्मित है और इस फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा कर रहे हैं, फिल्म 1 जुलाई 2022 में दर्शकों के सामने पहुंचेगी और मुझे यकीन है कि आदित्य रॉय कपूर और संजना संघी को अलग ही अवतार में देखना दर्शक पसंद करेंगे।