मेरे लिए किसी फिल्म या प्रोजेक्ट से राजकुमार राव का जुड़ना, इस बात को आश्वस्त कर देना होता है कि वह फिल्म विषयपरक तो होगी ही, क्योंकि राजकुमार राव यूं ही किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनते हैं। उन्होंने अपनी पिछली लगभग सभी फिल्मों से यह बात जाहिर की है। ऐसे में उनकी नयी फिल्म हिट-द फर्स्ट केस की घोषणा हुई है और उसका फर्स्ट लुक सामने आया है, तो मैं पूरी उम्मीद कर रही हूँ कि फिल्म इंटेंस होगी और मेरी उम्मीदों पर खरी उतरेगी। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ-साथ, सान्या मल्होत्रा भी हैं, जिन्होंने भी अब तक खुद बेस्ट दिया है। ऐसे में इन दोनों को ही साथ देखना किसी पॉवर हॉउस परफ़ॉर्मर को देखने से कम नहीं होगा। फिल्म 15 जुलाई 2022 को सिनेमा थियेटर में रिलीज होने जा रही है। 

जी हाँ, राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा ने हालांकि इससे पहले अनुराग बसु की फिल्म लूडो में काम किया था, लेकिन दोनों साथ में नहीं थे। ऐसे में यह देखना दिलचस्प है कि दोनों साथ में इस फिल्म का हिस्सा बने हैं। इसके मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है, जिसमें मुझे तो राजकुमार राव काफी इंटेंस अंदाज में दिख रहे हैं।

यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी।  इस फिल्म की कहानी एक ऐसे पुलिस ऑफिसर की भूमिका पर होगी, जो एक मिसिंग गर्ल को ढूढ़ने के मिशन पर होगा और इन सबके बीच क्या नए ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं, यह फिल्म में देखना दिलचस्प होगा। राजकुमार राव इस फिल्म में विक्रम के किरदार में हैं। 

बता दूँ कि इस फिल्म का निर्देशन डॉ सैलेश कोलानु ने किया है। और इसका निर्माण भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौड़ ने किया है। सच कहूँ तो मुझे अभी से फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार हो गया है।