MissMalini logo
बॉलीवुड बनाम साउथ सिनेमा पर बोले Varun Dhawan ! जब क्रिकेट में टीम इण्डिया है, बॉर्डर पर एक देश है, तो सिनेमा में अलग कैसे हो सकते हैं…

बॉलीवुड बनाम साउथ सिनेमा पर बोले Varun Dhawan ! जब क्रिकेट में टीम इण्डिया है, बॉर्डर पर एक देश है, तो सिनेमा में अलग कैसे हो सकते हैं…

Anupriya Verma

अभी लगातार हिंदी सिनेमा वर्सेज साउथ सिनेमा पर बहस चल रही है, कौन बेस्ट है, कौन नहीं है। ऐसे में मैंने अबतक जितने भी स्टार्स से बातचीत की है, सभी ने अपना एक नजरिया रखा है। हाल ही में वरुण धवन ने भी जो बात कही है, वह मेरे दिल को छू गई, वह बात क्या है, मैं यहाँ विस्तार से बताने जा रही हूँ। बता दूँ कि इन दिनों,  वरुण अपनी फिल्म जुग जुग जियो का प्रोमोशन कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में हैं। 

Source : Instagram I @varundvn

कोई फर्क नहीं है सब एक हैं सिनेमा 

वरुण धवन ने इस बात को सिरे से नकारा है कि सिनेमा को लेकर हम भागों में बटे हैं। 

वह कहते हैं 

हमलोग एक ही देश है, जब टीम क्रिकेट खेल रही होती है, तो हम टीम इण्डिया की बात करते हैं न। बस वही है, जब आर्मी लड़ती है, बॉर्डर पर, हमलोग देखते हैं क्या कि कौन है। हमलोग सब एक हैं, यह टाइमपास है। हम सबके दिल में वह चीज है, हमलोग किसी में भेद नहीं कर ही नहीं सकते। हमलोग एक अच्छे इंसान हैं, यही जरूरी है, यह सब बहस चलेगी, लेकिन मैं यह जानता हूँ कि अगर फिल्म अच्छी होगी, तो लोग देखने जाएंगे, फिर भाषा कोई भी हो और कहीं की भी हो, मुझे तो इस साल केजीएफ 2 खूब पसंद आयी और मैंने खूब शौक से देखी। 

वाकई, वरुण ने सही बात कही है कि हमें सिनेमा को सिर्फ और सिर्फ क्राफ्ट के नजरिये से देखना चाहिए, किसी धर्म या जाति के आधार पर नहीं। मुझे उम्मीद है कि उनके युवा फैन इस बात को सुनेंगे भी और समझेंगे भी कि जातिवाद, प्रांतवाद से हमें ऊपर उठना ही होगा।