हिंदी सिनेमा ने एक दौर में कई पारिवारिक कहानियां दिखाई हैं। मुझे तो कभी ख़ुशी कभी गम देखते हुए, बार-बार आँखों में आंसू अब भी आ जाते हैं। हम आपके हैं कौन, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे जैसी फिल्में मैंने न जाने कितनी बार देखी होंगी, लेकिन एक समय ऐसा भी आया, जब फिल्मों से परिवार गायब होने लगे थे, लेकिन इस हफ्ते रिलीज होने वाली जुग जुग जियो के बाद, अक्षय कुमार भी पूरी तरह से एक पारिवारिक फिल्म लेकर आ रहे हैं, रक्षाबंधन के रूप में और फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद, मैं तो इमोशन से भरपूर हूँ। आनंद एल राय की फिल्म के इस ट्रेलर में मुझे पारिवारिक जज्बात, भाई का प्यार और साथ ही एक महत्वपूर्ण मेसेज भी नजर आ रहा है। फिल्म 11अगस्त 2022 को रिलीज होने जा रही है।  

यहाँ देखें ऑफिशियल ट्रेलर 

ट्रेलर देख कर, मैं जो कहानी को लबो-लुआब समझ पा रही हूँ कि यह  कहानी अक्षय कुमार की है, जो कि फिल्म में भाई के किरदार में हैं और उनकी चार बहनें हैं। चारों बहनें एक दूसरे से एकदम अलग हैं। ऐसे में इकलौता भाई, किस तरह से चारों बहनों की शादी कर पाता है। कहानी में दहेज़ प्रथा को लेकर महत्वपूर्ण बात कही गई है और आनंद एल राय परिवार को लेकर कहाँ पिरोने में हमेशा से माहिर रहे हैं। ऐसे में मुझे तो ट्रेलर देख कर, कहानी से पूरी उम्मीद हो रही है कि यह दर्शकों से कनेक्ट करेगी। भाई-बहन को ध्यान में रखते हुए, कहानियां कम आयी हैं फिल्मों में। ऐसे में एक फ्रेश अप्रोच तो फिल्म का नजर आ रहा है। 

वैसे, इस कहानी का लेखन हिमांशु शर्मा ने किया है, जो आनंद एल राय की सभी फिल्मों के लेखन से जुड़े रहे हैं, सो इस बार भी दोनों का मैजिक चलेगा, क्योंकि दोनों ही मीडिल क्लास परिवार की कहानियों को दर्शकों के दिलों तक पहुंचाने में कामयाब रहे हैं। सो, फिल्म 11 अगस्त2022  को रिलीज होने वाली है, तब तक तो इंतजार करना होगा। फिल्म में भूमि पेडनेकर, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकंठ, सादिया खतीब और सहजमीन कौर मुख्य किरदारों में हैं।