MissMalini logo
Good News ! आलिया भट्ट हैं प्रेग्नेंट, जल्द ही आने वाला है नया मेहमान… रणबीर कपूर के साथ खुद शेयर की यह खुशखबरी

Good News ! आलिया भट्ट हैं प्रेग्नेंट, जल्द ही आने वाला है नया मेहमान… रणबीर कपूर के साथ खुद शेयर की यह खुशखबरी

Anupriya Verma

अभी कुछ दिनों पहले ही रणबीर कपूर ने शमशेरा के ट्रेलर लांच के दौरान कहा कि वह अभी बहुत काम करना चाहते हैं, क्योंकि अब आलिया है और उनका परिवार है। ऐसे में मुझे वाकई, बेहद ख़ुशी हो रही है कि उन्होंने यह खुशखबरी अपने सारे फैंस से शेयर की है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पेरेंटहुड की तरह बढ़ रहे हैं, जी हाँ, आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं। 

https://www.instagram.com/p/CfS-_HvMhQ8/?utm_source=ig_web_copy_link

खुद आलिया ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है, उन्होंने दो बड़ी ही प्यारी तस्वीरों को शेयर कर लिखा है कि हमारा बेबी जल्द ही आ रहा है, ऐसे में जाहिर है कि उनके फैंस के लिए इससे बड़ी खबर कुछ ही नहीं सकती है। दोनों की शादी हाल ही में 14 अप्रैल2022 को हुई थी और आलिया भट्ट जहाँ इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं रणबीर कपूर भी अपनी कई फिल्मों की शूटिंग पूरी कर रहे हैं। लेकिन इस साल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने वाली है और रणबीर कपूर की शमशेरा भी। और जब यह खबर आ गई है, इस लिहाज से यह साल खास होने जा रहा है। 

वैसे हाल ही में एक इंटरव्यू में मुझसे नीतू कपूर ने ईशारों -ईशारों  में यह बात कही थी कि रणबीर एक अच्छा बेटा और पति तो है ही अच्छा पिता भी बनेगा, इस बात पर उनको यकीन है। नीतू जी, सिर्फ आपको ही नहीं हम सबको भी पूरा यकीन है कि रणबीर कपूर बेस्ट पिता बनेंगे। कपूर खानदान और भट्ट परिवार को इस खुशखबरी के लिए खूब बधाई।