सच कहूँ, तो मेरी भी चाहत है कि मैं दिल्ली से लद्दाख तक की एक रोड ट्रिप करूँ और वह भी गर्ल गैंग के साथ, मगर फिलहाल यह फैंटेसी वाली ही बात नजर आ रही है, लेकिन एक ट्रिप जिस पर रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा, संजना संघी और फातिमा सना शेख निकले हैं, वह फ़िल्मी तो है, लेकिन किसी तूफ़ान से कम नजर नहीं आ रहा है, जी हाँ, मैं बात कर रही हूँ फिल्म धक धक की, जो एक रोड ट्रिप पर फिल्म है और फिलहाल फिल्म की शूटिंग इन दिनों बेहद दिलचस्प अंदाज में पूरी की जा रही है। 

जी हाँ, फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू ने दिल्ली से खारदुंगला तक शूटिंग के लिए राइड किया। यह पहली बार है, जब भारतीय सिनेमा में किसी फिल्म क्रू, पूरी टीम के साथ भारत के सबसे ऊँचे मोटोरेबल पास में सीन शूट करने पहुंचे।  48 डिग्री तापमान से सीधे -2 डिग्री तापमान पर आना, किसी तूफानी रोमांच से कम नहीं था, मेरे तो बस सोच लेने भर से गूजबंप्स आ रहे हैं। टीम ने लद्दाख के कठिन मौसम की परिस्थिति में भी शूटिंग पूरी की है। 

क्या कहती हैं दीया मिर्जा 

दीया मिर्जा इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं

वह कहती हैं  

एक आर्टिस्ट के रूप में मेरे लिए यह काफी मेमोरेबल मोमेंट रहेगा, यह फिल्म खारदुंगला पास में शूट की जा रही है, जिसकी अपनी एक खासियत रही है और हम सभी ने उसे महसूस किया है। मैं अपने निर्माता को इस बात के लिए बधाई देना चाहूंगी कि उन्होंने ऐसी कोई परिकल्पना की। खासतौर से इंडियन आर्मी के लिए भी, जिन्होंने हमारे लिए इस अनुभव को खास बनाया। 

क्या कहती हैं फातिमा सना शेख 

फातिमा तो सबसे ज्यादा खुश हैं 

वह कहती हैं 

मुझे इस फिल्म को करने में काफी मजा आ रहा है, क्योंकि मुझे राइड्स में मजा आता है, इस सफर में जिस तरह से चुनौतियों को पार करना है,  एक एक्टर के लिए यह अद्भुत है, खारदुंगला तक पहुँचने में हमने काफी कुछ उतार चढ़ाव महसूस किया, लेकिन फिर भी काफी मजा आया।  

क्या कहती हैं रत्ना पाठक शाह 

रत्ना कहती हैं इस ट्रिप में मैंने मेरे डर को दूर भगाया है 

वह कहती हैं 

अगर मुझसे छह महीने पहले किसी ने कहा होता कि आपको लद्दाख जाना है, वह भी बाइक चला कर, तो मैं इस बात पर सिर्फ हंसती, लेकिन इस फिल्म ने मुझे मेरे डर से लड़ने की क्षमता दी, मुझे यह भी महसूस कराया कि कठिन परिस्थिति में खुद को कैसे निकालें या सामना करें। मेरे लिए यह सफर हमेशा खास रहेगा।  

क्या कहती हैं संजना संघी 

संजना भी इसे अपने करियर का बेस्ट मोमेंट मान रही हैं 

वह कहती हैं 

जिंदगी में ऐसे कुछ मोमेंट्स होते हैं, जो रियल नहीं लगते हैं, मेरे लिए यह मोमेंट्स ऐसे ही कुछ खास हैं। इस फिल्म के लिए रोड ट्रिप करना एक अलग ही अनुभव है। यह मेरे लिए चैलेंजिंग भी है और अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आकर कुछ करना भी। तो मैं तो इसे अपना लाइफ टाइम अनुभव मान रही हूँ। 

 बता दूँ कि धक धक अगले साल रिलीज होने वाली है, फिल्म का निर्देशन तरुण डूडेजा ने किया है और फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियोज और आउटसाइडर फिल्म्स प्रोडक्शन और बीएलएम पिक्चर्स ने किया है। 

वैसे, सच कहूँ तो इन चारों अभिनेत्रियों का रोमांच देख कर, मुझे तो यह फिल्म जल्द से जल्द देखने की चाहत हो रही है।