MissMalini logo
कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लेकर आ रहे हैं मस्ती एंटरटेनर, ‘फोन भूत’ होगी 7अक्टूबर2022 को रिलीज 

कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लेकर आ रहे हैं मस्ती एंटरटेनर, ‘फोन भूत’ होगी 7अक्टूबर2022 को रिलीज 

Anupriya Verma

आने वाले महीनों में मैं सच बोलूं, तो अपने कैलेंडर को मार्क करने का समय आ गया है, क्योंकि एक से बढ़ कर एक फिल्म सामने आ रही हैं और ऐसे में मैं तो किसी भी फिल्म को मिस करने का रिस्क नहीं उठा सकती हूँ, जैसे अब कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म फोन भूत की भी रिलीज तारीख की घोषणा हो गई है। फिल्म 7 अक्टूबर2022 को रिलीज होगी और मैं इस फिल्म को देखने के लिए अभी से उत्साहित हूँ। 

यहाँ देखें टीजर 

https://www.instagram.com/tv/CfTA2WUlGK7/?utm_source=ig_web_copy_link

टीजर देख कर, जो मैं अनुमान लगा रही हूँ कि यह फिल्म हॉरर कॉमेडी जोन में एक नया रूप लेने वाली है और काफी एक्सपेरिमेंटल साबित होगी।  साथ ही कटरीना को इससे पहले ऐसे किरदार में नहीं देखा है, तो वह देखना भी पूरी तरह से दिलचस्प ही होगा। 

जबसे सूर्यवंशी रिलीज हुई, उसके बाद से कटरीना कैफ की कोई नयी फिल्म सामने नहीं आई है, ऐसे में इस फिल्म में जैसा पोस्टर नजर आ रहा है, मैं तो पूरी उम्मीद कर रही हूँ कि इसमें उनका किरदार दमदार होने वाला है और वह सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर, यानी दोनों ही बॉयज को कड़ी टक्कर देने वाली हैं, मुझे तो इस फिल्म में महिला किरदार काफी स्ट्रांग नजर आ रहा है। 

ऐसे में मुझे यह भी उम्मीद है कि  रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट की अपकमिंग एडवेंचर कॉमेडी फोन भूत एक हॉरर ट्विस्ट के साथ पेश की जाएगी। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखी गई ये कहानी में काफी ट्विस्ट होंगे, ऐसा मुझे लग रहा है।