आने वाले समय में सच कहूँ, तो बॉलीवुड के लिए शानदार होने वाला है, क्योंकि ऐसे कई कलाकार, जिनकी झलक लम्बे अरसे से हमें नहीं मिली है, उनकी एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं।  इस फेहरिस्त में शाह रुख खान, रणबीर कपूर और सलमान खान से लेकर कई बड़े नाम शामिल हैं, मैंने एक नजर ऐसी फेहरिस्त पर डालने की कोशिश की है। 

शाह रुख खान के नाम रहेगा 2023 

शाह रुख खान ने एक के बाद एक अपनी फिल्मों की घोषणा कर दी है। हाल ही में जहाँ उन्होंने एटली की फिल्म जवान की घोषणा की है, वहीं एक और फिल्म डंकी भी राजकुमार हिरानी के साथ अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य किरदार में हैं। साथ ही दीपिका पादुकोण, शाह रुख खान के साथ पठान में नजर आने जा रही हैं। 

आमिर खान के लिए खास साल 

आमिर खान एक साल में एक फिल्म करने के लिए जाने जाते हैं, इस बार लाल सिंह चड्डा बनने में चार साल लगे हैं और फिल्म के ट्रेलर से यह बात जाहिर है कि फिल्म में उन्होंने काफी मेहनत की है, मुझे तो अब फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है, जब फिल्म दर्शकों के सामने 11 अगस्त 2022 को पहुँचने वाली है। 

https://www.instagram.com/tv/CeMGYSfpCGQ/?utm_source=ig_web_copy_link

सलमान खान की ईद दीवाली सब एक साथ 

सलमान खान ईद के मौके पर फिल्में रिलीज करने में माहिर रहे हैं और इस बार तो उन्होंने फिल्म के नाम में ही ईद रख लिया है। उनकी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली अभी मेकिंग में है और फिल्म 30 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है, देखना दिलचस्प होगा कि वह किस नए रूप में नजर आते हैं। 

कार्तिक आर्यन की फिल्में ही फिल्में 

कार्तिक आर्यन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2 ने कमाल किया है, आने वाले समय में उनकी फिल्में कैप्टन, शहजादा और कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। 

https://www.instagram.com/p/CedJqNCN4iR/?utm_source=ig_web_copy_link

रणबीर कपूर का चलेगा जादू 

रणबीर कपूर फिलहाल फिल्म एनिमल की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में रश्मिका मंदाना मुख्य किरदार में हैं। इनके अलावा रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा और ब्रह्मास्त्र इसी साल रिलीज होने वाली है। 

https://www.instagram.com/p/CbrJllfq3w1/?utm_source=ig_web_copy_link

रणवीर सिंह का खास अंदाज 

रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस, जिसमें वह पूजा हेगड़े के साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है और दर्शकों को इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी करने वाले हैं, जिनके साथ रणवीर सिंह की सिम्बा कामयाब फिल्म रही है। 

https://www.instagram.com/p/CdXagkeqmsb/?utm_source=ig_web_copy_link

ऐसे में, वाकई आने वाला समय सिनेमा के लिहाज से खास होने वाला है, क्योंकि यहाँ हर तरह की फिल्में मेरे जैसी सिने प्रेमियों को देखने मिलेंगी।