कंगना की नाराज़गी पर आलिया ने कहा, पेर्सनली माफ़ी मांगूंगी उनसे 

Yashi Verma , 08 Feb 2019
Kangana Ranaut, Alia Bhatt (Source: Instagram | team_kangana_ranaut, @aliaabhatt)
Kangana Ranaut, Alia Bhatt (Source: Instagram | team_kangana_ranaut, @aliaabhatt)

बॉलीवुड में अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वाली कंगना रनौत ने हाल ही में, आमिर खान और आलिया भट्ट पर अपनी नाराज़गी जताई। लेकिन अब आलिया ने उनकी इस नाराज़गी पर अपना जवाब दिया है। और कहा है के वो कंगना से माफ़ी मांगेंगी।

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, कंगना ने कहा था के कैसे मणिकर्णिका की रिलीज़ के समय इंडस्ट्री के लोग, जैसे आमिर और आलिया ने उनका सपोर्ट नहीं किया।

कंगना ने ये भी कहा के राज़ी, दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार, वो सभी की स्क्रीनिंग में गयी थी, लेकिन उनकी फिल्म के दौरान किसीने जवाब देना भी ज़रूरी नहीं समझा। और कल अपनी फिल्म, गली बॉय के प्रमोशन के दौरान आलिया ने कंगना की नाराज़गी पर अपना जवाब दिया

उन्होंने कहा-

मुझे उम्मीद है के वो मुझे नापसंद नहीं करती है,  और मुझे नहीं लगता के वो मुझे नापसंद करती है। मुझे नहीं लगता के मैंने जानबूझ कर उन्हें नाराज़ करना चाहा है, लेकिन अगर ऐसा हुआ है तो मैं उनसे निजी तौर पर माफ़ी माँगूँगी।

आलिया भट्ट ने हमेशा कंगना की तारीफ की है। और कल भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया।

कंगना की तारीफ करते हुए आलिया ने कहा-

मैंने हमेशा कहा है के एक अभिनेता और एक इंसान के रूप में मैं उनकी बहुत प्रशंसा करती हूँ। वह बहुत बेबाक हैं, और ऐसा होने के लिए हिम्मत ही ज़रूरत होती है। मुझे इस प्रॉब्लम या किसी भी चीज़ के बारे में पता नहीं था, मैं शूटिंग में बिज़ी थी।

आपका क्या कहना है इस बारे में, टिप्पणियों में मुझे बताइये

Related Stories

Related Stories

More हिंदी