MissMalini logo
क्या शाहिद कपूर और मीरा राजपूत होंगे इस रियलिटी शो का हिस्सा?

क्या शाहिद कपूर और मीरा राजपूत होंगे इस रियलिटी शो का हिस्सा?

Yashi Verma
Shahid Kapoor and Mira Kapoor

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी, बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक है। हालाँकि मीरा फिल्म जगत की नहीं हैं, लेकिन करण जोहर और नेहा धूपिया के शो में उनका कैंडिड अंदाज़, इस बात का सबूत है के वो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है।

और सिर्फ चैट शो ही नहीं, अब सुनने में आया है के मीरा अपने हबी के साथ एक रियलिटी शो में भी आने वाली हैं नज़र। मैं बात कर रही हूँ नच बलिये की। जी हाँ आपने सही पढ़ा! शाहिद और मीरा पॉपुलर डांस रियलिटी शो, नच बलिये को जज करते हुए नज़र आएँगे। पहले कहा जा रहा था की मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान या शाहिद – मीरा मेकर्स की शीर्ष पसंद थे। लेकिन एक लीडिंग एंटरटेनमेंट टैब्लॉइड की रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने पुष्टि की है के शाहिद और मीरा ने इस शो के लिए हामी भर दी है।

नच बलिये के इस सीज़न में बहुत कुछ देखने के लिए होगा। जैसे जेनिफर विंगेट और सुनील ग्रोवर की एंकर जोड़ी, साथ ही ये हॉट जजेस की जोड़ी और इसके अलावा, टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स की जोड़ी। लेकिन आपको बता दूँ के इतना ही नहीं, इस शो में तड़का लगाने के लिए एक और जज आएँगे नज़र। और वो होंगी टैलेंटेड सिंगर नेहा कक्कड़

जजेस की इस तिकड़ी के बारे में आपका क्या कहना है?