नमिक पॉल नहीं, ये ऐक्टर आएँगे कसौटी ज़िन्दगी की में नज़र

Yashi Verma , 15 Apr 2019
Namik Paul, (Source: Instagram | @namikpaul)
Namik Paul, (Source: Instagram | @namikpaul)

स्टार प्लस के पॉपुलर शो, कसौटी ज़िन्दगी की में जहाँ एक तरफ प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) और अनुराग ( पार्थ समथान) की ज़िन्दगी से कुछ समय के लिए कोमोलिका (हिना खान) नाम का तूफ़ान निकलने वाला है, वहीँ एक और इम्पॉर्टेंट करैक्टर की होने वाली है शो में एंट्री।

कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया था के एक दीवाना था फेम,  नमिक पॉल जल्द ही नज़र आने वाले हैं कसौटी ज़िन्दगी की में, और वह प्रेरणा के लव इंटरेस्ट की भूमिका निभाएंगे। लेकिन अब इस नए कैरेक्टर को लेकर कुछ बदलाव हुए हैं, और नमिक अब कसौटी में नहीं, बल्कि एकता कपूर के ही पॉपुलर शो कवच के दूसरे पार्ट, कवच 2 में दीपिका सिंह के साथ नज़र आएँगे। आपको बता दूँ, के सीरियल दिया और बाती हम में दीपिका, आईपीएस अफसर संध्या राठी की भूमिका में नज़र आई थी, और 2016 में शो के ख़त्म होने के बाद वो अब कवच में नज़र आएंगी।

बात करें कसौटी ज़िन्दगी की के नए किरदार की, तो बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, नमिक की जगह ले ली है वरुण तुर्की ने। वरुण इससे पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है में नज़र आ चुके हैं। दिलचस्प बात ये है के वरुण पहले कवच 2 में नज़र आने वाले थे। और अब दोनों एक्टर्स ने एक दूसरे की जगह ले ली है।

इस री-शफलिंग के बारे में आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी