लव त्यागी को अनफॉलो करने वाली बात का ये जवाब दिया हिना खान ने

Yashi Verma , 24 Jun 2019
Luv Tyagi, Hina Khan, Priyank Sharma, (Source: @luvtya6i, @realhinakhan)
Luv Tyagi, Hina Khan, Priyank Sharma, (Source: @luvtya6i, @realhinakhan)

बिगबॉस के घर की सबसे अजीब बात ये है, के यहाँ जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं उतनी ही जल्दी टूट भी जाते हैं। कुछ ही समय पहले हमने आपको बताया था, के बिगबॉस 11 के घर में बेस्ट फ्रेंड रहे लव त्यागी, प्रियांक शर्मा और हिना खान की दोस्ती में आ चुकी है दरार। ये खबरें तब उड़ना चालु हुई जब लव ने हिना और प्रियांक को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया।

हालाँकि बाद में लव ने कहा के दोस्त सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक दूसरे को अनफॉलो करने के बाद भी दोस्त बने रहते हैं। यहाँ एक की हिना ने लव के बर्थडे पे उन्हें विश भी किया था। लेकिन अब लगता है ये दोस्ती अब जुड़ने नहीं वाली है।

Luv Tyagi, Hina Khan, Priyank Sharma
Luv Tyagi, Hina Khan, Priyank Sharma

हाल ही में ट्विटर पर एक ‘क्यू एंड ऐ’ सेशन के दौरान हिना ने इस मुद्दे क्लैरिफाय करते हुए कहा कि उन्हें अभी तक नहीं पता के लव ने उन्हें अनफॉलो क्यों किया।

दरअसल एक फैन को लगा के हिना ने लव को ब्लॉक कर दिया है, और उन्होंने इस बारे में अपनी खुशी जाहिर की है, अभिनेत्री ने ट्वीट किया और लिखा के उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है और ना वो कभी ऐसा कुछ कर सकती हैं। उन्होंने आगे कहा कि सभी के तरह वो भी नहीं जानती है के लव क्या कर रहे हैं, क्योंकि उनके लिए ये चैप्टर ओवर हो चूका है।

यहाँ देखिये उनका ट्वीट-

इस बारे में आपका क्या कहना है, कमैंट्स में मुझे बताइये।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today