स्टारप्लस के पॉपुलर शो इश्कबाज़ में अनिका के किरदार से सबका दिल जीतने वाली सुरभि चांदना कुछ समय से स्क्रीन से दूर हैं। जबसे उनका इश्कबाज़ का सफर ख़त्म हुआ है, तब से फैंस उनका खिडकीतोड़ अंदाज़ बहुत मिस करते हैं। लेकिन अब सुरभि जल्द ही नज़र आने वाली है, आइकॉनिक शो ‘संजीवनी’ के रीमेक में। जैसे ही इस शो का अनाउंसमेंट हुआ, सुरभि के फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था।

Surbhi Chandna, (Source: Instagram | @officialsurbhic)
Surbhi Chandna, (Source: Instagram | @officialsurbhic)

ये ख़ुशी अभी कम हुई भी नहीं है, और सुरभि के दूसरे शो में नज़र आने की बातें शुरू हो गयी है। टैली चक्कर की रिपोर्ट्स की मानें तो सुरभि को रोहित शेट्टी के रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी के दसवे सीज़न के लिए अप्रोच किया गया है।

रिपोर्ट्स में कहा गया है के सुरभि अपनी डेट्स निकालने की कोशिश कर रही हैं, क्योंकि वो अपने आने वाले शो की शूटिंग में भी बिज़ी हैं, जो पॉपुलर मेडिकल शो संजीवनी का रीमेक है’। हालाँकि अभी तक मेकर्स और एक्ट्रेस की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

Surbhi Chandna (Source: Instagram | @officialsurbhic)
Surbhi Chandna (Source: Instagram | @officialsurbhic)

बात करें खतरों के खिलाड़ी की तो इसके नए सीज़न की शूटिंग अगले महीने से बुल्गारिया में शुरू होगी। और अब तक इस शो के लिए कईं मशहूर हस्तियों से कांटेक्ट किया जा चूका है, जिसमें युवराज सिंह, अदा खान, करण पटेल, करिश्मा तन्ना, पूजा बैनर्जी, क्रिस्टल डिसूज़ा, कविता कौशिक और फेमस कोरियोग्राफर धर्मेश येलंडे का नाम शामिल है।

वैसे, क्या आप सुरभि को खतरों के खिलाड़ी में देखना चाहेंगे?