ये रिश्ता क्या कहलाता है में कायरव इस तरह मिलवाएगा नायरा और कार्तिक को

ये रिश्ता क्या कहलाता है में कायरव इस तरह मिलवाएगा नायरा और कार्तिक को

Yashi Verma

स्टार प्लस के पॉपुलर शो, ये रिश्ता क्या कहलाता है में ट्विस्ट्स और टर्न्स कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। जहाँ अभी चल रहे ट्रैक में हम देख रहे हैं के कार्तिक (मोहसिन खान) ने दादी की जान बचाने के लिए उनकी बात मानकर वेदिका से शादी करने के लिए तैयार हो गया है। और उसके इस फैसले से दादी की तबियत भी ठीक होने लगी है। वहीं आने वाले ट्रैक में हम कार्तिक और नायरा (शिवांगी जोशी)को एक होते हुए देखेंगे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (1)
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आपको बता दूँ के कार्तिक अभी भी नहीं जानता है के नायरा ज़िंदा है, और उनका एक बेटा है। हालाँकि वो कायरव से मिला है, लेकिन वह इस बात से अनजान है के वो उसी का बेटा है। आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे के कार्तिक और वेदिका की शादी से सभी घर वाले खुश हैं, वहीं कार्तिक अभी भी नायरा को नहीं भूल पाया है, और उसे बहुत याद कर रहा है।

यहाँ नायरा को पता चल जाता है के कार्तिक वेदिका से शादी कर रहा है, लेकिन फिर भी वो उसकी खुशियों को बर्बाद ना करने का फैसला लेती है। वहीं कायरव, कार्तिक से बात करने के लिए उसे कईं बार फ़ोन भी करता है, लेकिन वह उसके कॉल का जवाब नहीं देता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, (Source: Hotstar)
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, (Source: Hotstar)

फिर कायरव कार्तिक को एक एक वीडियो भेजता है, वीडियो में कार्तिक को अपनी नायरा दिख जाती है, और उसे पता चल जाता है के नायरा ज़िंदा है। और फिर कार्तिक अपने प्यार को घर वापस लाने के लिए गोवा जाता है।

हाय! कायरव ने आखिरकार अपने मम्मी पापा को मिलवा ही दिया। आपका क्या कहना है इस बारे में।