Rohit Suchanti and Srishty Rode, (Source: Instagram | @srishtyrode24)
Rohit Suchanti and Srishty Rode, (Source: Instagram | @srishtyrode24)

बिगबॉस 12 कंटेस्टेंट्स सृष्टि रोड और रोहित सुचांती काफी समय से बढ़ती दोस्ती को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। बिगबॉस के घर में आने से पहले तक सृष्टि मनीष नागदेव को डेट कर रही थी, लेकिन रोहित के घर में एंट्री लेने के बाद, दोनों की दोस्ती काफी अच्छी हो गयी, और ये अफवाहें उड़ने लगी के सृष्टि और रोहित एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालाँकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट नहीं किया।

Rohit Suchanti and Srishty Rode, (Source: Instagram | @imrohitsuchanti)
Rohit Suchanti and Srishty Rode, (Source: Instagram | @imrohitsuchanti)

इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले ये भी खबर आई थी के सृष्टि को अपना मिस्टर राइट मिल चुका है, जिसका नाम विजल है, वो वेल सेटल्ड है और जिससे सृष्टि जल्द ही उनसे शादी करने वाली हैं। लेकिन सृष्टि ने इन बातों को अफवाह बताया था।

और अब स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मानें तो, नच बलिये 9 में एक तरफ़ा प्यार वाली अनोखी जोड़ी लाने के लिए सृष्टि और रोहित के नाम को फाइनल कर लिया गया था, लेकिन ये पूरा नहीं हो सका। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है के रोहित और सृष्टि एक साथ परफॉर्म करने के लिए तैयार थे, लेकिन विजल ने हंगामा कर दिया और सृष्टि ने परफॉर्म करने से मना कर दिया।

देखिये विजल और सृष्टि का ये वीडियो-

उनके एक सोर्स ने बताया-

विजल, रोहित और सृष्टि के साथ में परफॉर्म करने के आईडिया से खुश नहीं थे, और वो बहुत नाराज़ भी हो गए थे। इस बारे में जानकर उन्होंने सृष्टि को पार्टिसिपेट ना करने के लिए कहा।

इस बारे में आपका क्या कहना है? कमैंट्स में मुझे बताइये।