हम सभी को 29 सितम्बर का बेसब्री से इंतज़ार है, क्योंकि इस दिन आने वाला है हम सभी का फेवरेट और इंडियन टेलीविज़न का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉसबिग बॉस 13 की टेलीकास्ट डेट जितनी पास आते जा रही ही, उतने ही ज़्यादा कंटेस्टेंट्स के नाम और नई नई अपडेट्स रिवील होते जा रही हैं।

हाल ही में हमें शो की एक और नई अपडेट पता चली है, और वो ये के बीबी हाउस में आने वाली कंटेस्टेंट, रश्मि देसाई शो में आने के लिए भारी रकम ले रही हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, रश्मि बिगबॉस में आने वाली हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हो सकती है।

उनके सोर्स ने बताया-

अपने बॉयफ्रेंड, अहान खान के साथ घर में एंटर करने के अलावा, रश्मि को घर में रुकने के लिए लगभग 1.2 करोड़ की भारी राशि भी दी जा रही है।

है ना इंटरेस्टिंग खबर?

वैसे आपको बता दूँ, बिगबॉस के इस सीज़न में एक ट्विस्ट आने वाला है, जिसके तहत बीबी हाउस में इस बार सिर्फ सेलेब्रिटीज़ नज़र आएँगे। इसके साथ ही इस बार सब कुछ फ़ास्ट फ़ास्ट होगा और कंटेस्टेंट्स 4 हफ्ते में ही फिनाले में पहुँच जाएंगे, लेकिन फिर भी उन्हें आखरी तक सर्वाइवल की लड़ाई लड़नी पड़ेगी।

बात करें टेलीकास्ट की, तो बिगबॉस 13 की सितारा एक्सप्रेस तेज़ स्पीड से 29 सितंबर को आने के लिए तैयार है, जिसके लिए मैं तो बहुत एक्साइटेड हूँ, और आप?