रश्मि देसाई ने कहा, मौका मिला तो अपनी दोस्त करिश्मा तन्ना को साथ लेकर जाना चाहेंगी बिगबॉस 13 में

Yashi Verma , 30 Sep 2019
Rashmi Desai, (Source: Instagram | @imrashamidesai)
Rashmi Desai, (Source: Instagram | @imrashamidesai)

जिस दिन का हम सबको इंतज़ार था वो आ ही गया। मैं बात कर रही हूँ बिगबॉस 13 के प्रीमियर की। वैसे तो आप में से ज़्यादा लोगों को पता ही होगा, लेकिन फिर भी जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दूँ के कल, यानी 29 सितम्बर से इंडियन टेलीविज़न का सबसे एंटरटेनिंग और कॉन्ट्रोवर्शियल शो, बिगबॉस 13 शुरू हो चुका है, और हमें सारे कंटेस्टेंट्स के नाम और चेहरे भी पता चल चुके हैं।

Rashami Desai, Karishma Tanna, (Source: Instagram | @imrashamidesai, @karishmatanna)
Rashami Desai, Karishma Tanna, (Source: Instagram | @imrashamidesai, @karishmatanna)

वैसे, कंटेस्टेंट्स की बात हो ही रही है तो हम बात करते हैं रश्मि देसाई की। हाल ही में हमने रश्मि से बिगबॉस के बारे में बात की। जब हमने रश्मि से पुछा के अगर उन्हें इंडस्ट्री में से अपने किसी एक फ्रेंड को बिगबॉस के घर में लेकर जाने का मौका मिले, तो वो किसे लेकर जाना चाहेंगी। इस बात का जवाब देते हुए रश्मि ने कहा, ‘मैं करिश्मा तन्ना को लेकर जाना चाहूंगी’

अब जैसा की हम सभी जानते हैं करिश्मा बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट हैं, तो हमने रश्मि से पुछा के उनकी दोस्त तन्ना ने उन्हें बिगबॉस में जाने से पहले क्या एडवाइस दी है।

Karishma Tanna
Karishma Tanna

इस बात पे रश्मि ने कहा-

“उसने बस ये कहा है के जैसी हो वैसी ही रहना, नकली या अलग बनने की कोशिश मत करना। क्योंकि यही चीज़ शो में आगे तक रहने में हेल्प करती है’

वैसे आपको बता दूँ, बिगबॉस का ये सीज़न थोड़ा अलग और टेढ़ा होने वाला है। पहली बात तो ये के इस बार बीबी हाउस में सिर्फ सेलेब्रिटीज़ नज़र आ रहे हैं, इसके साथ ही इस बार सब कुछ फ़ास्ट फ़ास्ट होगा और कंटेस्टेंट्स 4 हफ्ते में ही फिनाले में पहुँच जाएंगे, लेकिन फिर भी उन्हें आखरी तक सर्वाइवल की लड़ाई लड़नी पड़ेगी।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today