रवीना टंडन ने किया खुलासा, आमिर खान और सलमान खान अंदाज़ अपना अपना के सेट पर नहीं करते थे एक दूसरे से बात

Yashi Verma , 06 Nov 2019
Andaaz Apna Apna, (Source: Instagram | @salman_lovers72)
Andaaz Apna Apna, (Source: Instagram | @salman_lovers72)

जब भी बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्मों की बात होती है, तो राजकुमार संतोषी की अंदाज़ अपना अपना  का नाम आता ही है। इस फिल्म में आमिर खान, सलमान खान, रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, परेश रावल और शक्ति कपूर सहित कईं शानदार कलाकार थे। अब तो इस फिल्म को बहुत प्यार मिलता है, हालाँकि जब ये मूवी पहली बार रिलीज़ हुई थी, तब फ्लॉप हो गयी थी। खैर, ये तो थी पहले की बात, अब अगर किसी को हँसी का डबल डोज़ चाहिए होता है, तो वो अंदाज़ अपना अपना ही देखते हैं।

Andaaz Apna Apna, (Source: Instagram | @bollywoodkalaajaurkal)
Andaaz Apna Apna, (Source: Instagram | @bollywoodkalaajaurkal)

ये फिल्म 4 नवंबर 1994 को रिलीज़ हुई थी, और हाल ही में इस फिल्म को 25 साल हो चुके हैं। इस ख़ास मौके पर रवीना टंडन ने हिंदुस्तान टाइम्स  के साथ बातचीत की, और इस फिल्म की ऑफ स्क्रीन कहानियाँ बताई।

उन्होंने कहा-

हमारा शूटिंग का टाइम बहुत मज़ेदार था, हम में से कोई भी एक दूसरे से बात नहीं कर रहा था। सबके झगड़े चल रहे थे। आमिर और सलमान एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे, मैं और करिश्मा एक दूसरे से बात नहीं कर रहे थे और ना ही सलमान और रज्जी बात कर रहे थे। मुझे नहीं पता फिल्म कैसे बन गयी। पर इससे पता चलता है के हम बहुत अच्छे एक्टर्स हैं।

Andaaz Apna Apna, (Source: Instagram | @wahwahproductions_)
Andaaz Apna Apna, (Source: Instagram | @wahwahproductions_)

अपनी और करिश्मा की सुलह के बारे में रवीना ने बताया-

लड़कों ने मुझे और करिश्मा को साथ लाने की बहुत कोशिश की थी। यहाँ तक के, क्लाइमेक्स में एक सीन था, जिसमें करिश्मा और मैं पिलर से बंधे हुए थे। रज्जी ने कहा, ‘हम तुम लोगों को तब तक नहीं खोलेंगे जब तक तुम एक दूसरे से बात नहीं कर लेते’। वो सब बहुत फनी था। मुझे याद है, सीन्स शूट करते टाइम, अब सब लोग डायलॉग सुनकर सच में भी हसने लगते थे। हमने मज़े भी किये और झगड़े भी किये।

रवीना ने ये भी बताया के आज तक उन्होंने अंदाज़ अपना अपना पूरी नहीं देखी है। उन्होंने जब भी ये फिल्म देखी है, टुकड़ों में देखी है।

है ना शॉकिंग?

अंदाज़ अपना अपना, मेरी तो फेवरेट फिल्म है, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today