बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने किया सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट, कहा सब घर वाले हर बात पर करते हैं सिड को टारगेट

Yashi Verma , 13 Nov 2019
Siddharth Shukla, (Source: Instagram | @siddharthashokshukla)
Siddharth Shukla, (Source: Instagram | @siddharthashokshukla)

बिगबॉस 13 का ये सीज़न ड्रामे, झगड़े और एंटरटेनमेंट से भरा है। वैसे तो इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो के हर सीज़न में झगड़े होते ही हैं, लेकिन सीज़न 13 में झगड़े खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं, फिर चाहे वो खाने को लेकर हो, टास्क को लेकर हो या फिर किसी और बात को लेकर हो। इन झगड़ों में सबसे ज़्यादा जिस कंटेस्टेंट के झगड़े हुए हैं वो हैं सिद्धार्थ शुक्ला। बीबी हाउस में बहुत कम ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं जिनकी सिद्धार्थ से लड़ाई ना हुई हो। पिछले वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान ने भी कहा था के बिगबॉस का ये सीज़न सिद्धार्थ चला रहा है, क्योंकि हर बात में सभी कंटेस्टेंट सिद्धार्थ को ले आते हैं। और अब बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट, काम्या पंजाबी भी सिद्धार्थ के सपोर्ट में आ गई है।

Siddharth Shukla, Kamya Panjabi, (Source: Instagram | @sidheartshukla, @panjabikamya)
Siddharth Shukla, Kamya Panjabi, (Source: Instagram | @sidheartshukla, @panjabikamya)

काम्या हर सीज़न की तरह इस सीज़न को भी क्लोज़ली फॉलो कर रही हैं। कल हमने देखा के पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ की अण्डों को लेकर लड़ाई हुई थी, देवोलीना भट्टाचार्य ने भी कहा था के सिड घर में कोई काम नहीं करते हैं। इसी चीज़ को लेकर काम्या ने कल एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- “अरे बीबी13 के वासियों, कुछ तो नया करलो। सिद्धार्थ शुक्ल ने कितने अण्डे खाए, कितना काम करता है, किस्से कपड़े पैक करवाता है, कितना आलसी है, मगरमछ है और क्या क्या है। भैया जो भी है बस वही है अब तक।”

यहाँ देखिये ट्वीट-

कल ये भी दिखाया गया था के देवोलीना कैमरा में देखकर बोल रही है-  “सिद्धार्थ मगरमछ की तरह सोता रहता है, आलसी है और कोई काम नहीं करता है। ये बात आपको दिखाते नहीं हैं तो ये आपकी प्रॉब्लम है हमारी नहीं।” काम्या ने इस बात के लिए भी ट्वीट किया है और पुछा है के देवोलीना ने कैमरा में जो कहा वो सलमान के लिए कहा था क्या।

यहाँ देखिये-

अब भई जो भी हो, सही गलत का फैसला तो आपको ही करना है। तो आप बताइये आप किसके साथ हैं इस सीज़न में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी